उर्फी जावेद ने फिर साधा चाहत खन्ना पर निशाना, सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने वाली एक्ट्रेसेस की ED लिस्ट में आया नाम

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गिफ्ट और कैश लिए जाने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में चाहत खन्ना का नाम आया है, जिसके बाद उर्फी जावेद ने उनपर कमेंट करते हुए पोस्ट किया।

Urfi Javed and Chahat Khanna
Urfi Javed and Chahat Khanna  |  तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस ओटीटी 1 में नजर आईं उर्फी जावेद अक्सर अपने स्टाइल और कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों वो उस समय चर्चा में आई थीं जब उनके और एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच तीखी तकरार हो गई थी। हाल ही में ईडी ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जिन एक्ट्रेसेस को गिफ्ट दिए गए उस लिस्ट में चाहत खन्ना का नाम आया है। इसके बाद उर्फी ने फिर चाहत खन्ना पर निशाना साधा। 
 
उर्फी ने किया ये पोस्ट

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर उनपर निशाना साधा था और कहा था कि वो अपनी तस्वीरें खिंचवाने के लिए मीडिया को पैसे देती हैं। अब उर्फी ने चाहत पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, 'लेकिन अभद्र कपड़े पहनने और मीडिया को पैसे देने की वजह से मैं अप्रिय हूं!' मालूम हो कि करीब एक महीने पहले ही चाहत ने उर्फी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था। 

चाहत ने किया था ये कमेंट

बता दें कि चाहत खन्ना ने उर्फी की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर उनके कपड़ों को लेकर एक्ट्रेस पर निशाना साधा था और लिखा था, 'यह कौन पहनता है? और सड़कों पर? मेरा मतलब है कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगी?  इस सस्ते प्रचार को खरीदना आसान है, इस सस्ते शो का प्रचार आप हमारी पीढ़ी को कर रहे हैं। कोई भी स्पॉटिंग के लिए भुगतान करेगा और कुछ भी करेगा या यहां तक ​​कि न्यूड हो जाएगा और आप उसे अहमियत देंगे? यह बेहद दुखद है। ईश्वर आपको कुछ सद्बुद्धि दे।'

उर्फी का तीखा जवाब

चाहत खन्ना द्वारा कमेंट किए जाने के बाद उर्फी ने उनपर पलटवार किया था और उनके दोनों तलाक को लेकर कमेंट किया था। उर्फी ने चाहत की बैकलेस तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'तो आपको इजाजत हैं कि आप पूरी दुनिया को सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें देखने दें? सोशल मीडिया पे तो असली लोग नहीं होते ना? तुम जलती हो और तुम बुली भी करती हो। मुझे तुम्हारी बेटी के लिए बुरा लगता है। उनके पास कैसी मां है। कम से कम मैं अपना पैसा कमाती हूं और अपने 2 एक्स हसबैंड की एलिमनी पर नहीं जी रही! चाहत खन्ना मैं आपको जज नहीं कर रही हूं कि आप किस तरह अपनी जिंदगी से प्यार करती हैं। पता नहीं इन आंटियों को मुझसे क्या है।' हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उन्हें चाहत के तलाक पर कमेंट नहीं करना चाहिए था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर