वामिका की पापा विराट कोहली संग दिखी मैचिंग, अनुष्का शर्मा की बेटी की झलक पाने को फिर बेताब हुए फैन्स

Anushka Sharma's daughter Vamika adorably photo: वायरल हो रही नई फोटो से वामिका ने जीता फैन्स का दिल। अपनी नैनी के साथ कार में बैठी आईं नजर...

Anushka Sharma's daughter Vamika adorably photo Goes Viral With daddy Virat Kohli Check here-
बेटी के साथ अनुष्का और विराट। 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी फैमिली को लेकर काफी रिजर्व हैं।
  • दोनों ने अपनी बच्ची वामिका को लोगों की नजरों से दूर रखा है।
  • अब लगता है कि कपल अपनी बेटी का अपना चेहरा दिखाने में सहज हैं।

Anushka Sharma daughter Vamika photo: अन्य सेलिब्रिटी कपल के विपरीत विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी फैमिली को लेकर काफी रिजर्व हैं। दोनों ने अपनी बच्ची वामिका को लोगों की नजरों से दूर रखा है। भले ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, लेकिन वे उसका चेहरा अपने इंस्टाग्राम परिवार के सामने नहीं आने देते हैं। वामिका के जन्म के समय से कपल ने मीडिया से आग्रह किया कि जब भी वो शहर में दिखे तो बेटी की तस्वीरें न खींचे। हालांकि अब ऐसा लगता है कि कपल अपनी बेटी का अपना चेहरा ढके बिना बाहर ले जाने में सहज महसूस कर रहे हैं।

अब वायरल हो रही एक फोटो में वामिका का चेहरा नजर आ रहा है। फोटो में वामिका अपनी नैनी के साथ कार में बैठी देखी जा सकती हैं। फोटो में, हम विराट को थम्स-अप साइन के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं और वामिका उन्हें प्यार से देख रही हैं। पिता-पुत्री की जोड़ी को वाइट कलर के ट्यूनिंग आउटफिट में देखा जा सकता है। सामने आई ये तस्वीर निश्चित रूप से काफी खूबसूरत है और फैन्स इस फोटो पर कई प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं।

पढ़ें- शमिता शेट्टी ने अपनी ही क्लोज फ्रेंड संग किया ऐसा बर्ताव, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स बोले- इसे कितना घमंड है...

इससे पहले जनवरी 2022 में भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के समय एक ब्रॉडकास्टर ने वामिका के चेहरे का गलती से खुलासा कर दिया था। वायरल हो रही तस्वीरों में वामिका अपनी मम्मी अनुष्का के साथ विराट के लिए चीयर करती नजर आ रही थीं। दोनों स्टैंड में खड़े थे और वामिका क्रिकेटर्स के लिए ताली बजा रही थीं। ये क्लिक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि तब कपल ने सभी से बेटी की फोटो ना पब्लिश करने की अपील की थी। 

अनुष्का और विराट इस हफ्ते अपनी बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। यह पहली नॉन कमिटमेंट्स वेकेशन है जिसपर कपल, वामिका के साथ गए हैं। अनुष्का ने यहां से बिकिनी तस्वीरें शेयर की थीं। हालांकि अब विराट और अनुष्का वापस मुंबई आ चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर