शुरू हुई वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग, सेट से सामने आया खास वीडियो

बॉलीवुड
Updated Aug 07, 2019 | 20:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी की शूटिंग खत्म की है। अब एक्टर इस फिल्म के बाद अगली फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। हाल ही में सेट से वीडियो जारी किया गया है।

varun dhawan and sara ali khan
varun dhawan and sara ali khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुली नंबर 1 के रीमेक फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी
  • हाल ही में फिल्म के सेट से एक खास वीडियो सामने आया है
  • फिल्म की शूटिंग इस वक्त बैंकॉक में चल रही है

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में वरुण धवन एक बार फिर से अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करने जा रहे हैं। हाल ही में सेट से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म की शुरू हो चुकी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कुली नंबर 1 के रीमेक चर्चा में है।

हाल ही में राइटर फरहाद सामजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-फर्स्ट डे कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू। बता दें कि फिल्म की शूटिंग बैंकॉक से शुरू की गई है। पिछले दिनों इस फिल्म के लिए डेविड धवन लगातार लोकेशन सर्च कर रहे थे, जिसमें बताया गया था कि फिल्म की शूटिंग बैंकॉक शुरू की जाएगी।

वहीं कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू होते ही फिल्म के राइटर फरहाद सामजी काफी एक्साइटेड दिखे। वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंनेे अपने हाथ में कुली नंबर 1 के बैच को भी बांध रखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Farhad Samji (@farhadsamji) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इससे पहले वरुण धवन ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक्टर फनी फेस और फनी साउंड निकालते नजर आए। उनका ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आया। सामने आए वीडियो में एक्टर एक अलग लुक में दिखाई दिए। बीते दिनों ही वरुण धवन ने स्ट्रीट डांसर थ्री डी की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। डांस बेस्ड इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीं पहली बार कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं साल 1995 में रिलीज कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब इसके रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर