अमिताभ बच्चन-गोविंदा सहित दिग्गज सितारों को नहीं किया इनवाइट, वरुण धवन के पापा डेविड ने करीबी दोस्तों को छोड़ा

Varun Dhawan Guest List: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में आने वाले गेस्ट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। वरुण की बारात में कौन कौन मेहमान शामिल होंगे, इसे लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं। 

Govinda Anil kapoor tp Amitabh Bachchan family No one invited in Varun Dhawan Natasha dalal wedding
बॉलीवुड सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
  • वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में आने वाले गेस्ट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।
  • यह बात सामने आई है कि अमिताभ बच्चन और गोविंदा जैसे कई सितारे गेस्ट लिस्ट से बाहर हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। कल यानि 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में बॉलीवुड कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वेडिंग वैन्यू पर वरुण धवन के पिता डेविड धवन और उनकी मां करुणा धवन सहित फैमिली मेंबर पहुंच चुके हैं। साथ ही नताशा दलाल के परिवार वाले भी लोकेशन पर आ गए हैं। इसी के साथ लगातार वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में आने वाले गेस्ट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। वरुण की बारात में कौन कौन मेहमान शामिल होंगे, इसे लेकर फैन्स काफी उत्सुक हैं। 

अब यह बात सामने आई है कि पहलाज निहलानी और गोविंदा इस लिस्ट से बाहर हैं। डेविड धवन के ये दोनों पुराने दोस्त और सहयोगी हैं लेकिन इनको गेस्ट लिस्ट से बाहर रखा गया है। यहां तक कि बोनी कपूर, जिनके बच्चे वरुण धवन के करीबी दोस्त हैं उनको भी आमंत्रित नहीं किया गया है।

एक सूत्र ने बताया है कि बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को आमंत्रित किया गया है। बोनी को नहीं बुलाया गया है। अनिल कपूर के परिवार से किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया है। दूसरी तरफ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जो वरुण की मां के रिलेशन में हैं उनको आमंत्रित किया जाता है। करण जौहर और शशांक खेतान को भी इन्विटेशन दिया गया है। शादी के लिए बच्चन परिवार से कोई भी सदस्य आमंत्रित नहीं किया गया है। 

एक प्रमुख प्रोड्यूसर जिनको कई सालों से डेविड धवन का करीबी माना जाता है उन्होंने बताया कि, 'यह शादी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को दोहरा रही है। ये डेविड के बहुत से दोस्तों को स्थायी रूप से परेशान करने वाली है।'

23 जनवरी को वरुण और नताशा की संगीत सेरेमनी है। रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते वरुण- नताशा की शादी में उनके परिवारों के कुछ लोग ही शामिल होंगे। यह बड़ी पंजाबी शादी होगी लेकिन कोविड-19 की वजह से मेहमान गिने चुने हैं। अलीबाग में वरुण की शादी के लिए 200 लोगों की गेस्ट लिस्ट तैयार हुई है। मालूम हो कि वरुण और नताशा स्कूल के समय से दोस्त हैं। दोनों एक- दूसरे को तब से जानते हैं जब वो छठी क्लास में पढ़ते थे हालांकि 11वीं या 12वीं क्लास तक दोनों दोस्त ही थे और बाद में वरुण ने नताशा को प्रपोज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर