भेड़िया और बवाल के बाद बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आ सकते हैं वरुण धवन, जानें कैसी होगी यह फिल्म?

Varun Dhawan On His Upcoming Projects: हाल ही में वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। जुग जुग जियो की सक्सेस के बाद वरुण धवन में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर चुप्पी तोड़ी है। 

Varun Dhawan Opened Up About His Upcoming Action Film, Varun Dhawan On His Upcoming Projects
Varun Dhawan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जुग जुग जियो फिल्म में नजर आए वरुण धवन।
  • हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है वरुण धवन की यह फिल्म।
  • अब कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहते हैं बॉलीवुड अभिनेता।

Varun Dhawan Opened Up About His Upcoming Action Film: बॉलीवुड के न्यू जनरेशन एक्टर्स में से एक वरुण धवन अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में दर्शकों को वरुण धवन का परफॉर्मेंस बहुत पसंद आया। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। और अपनी हर फिल्म के साथ अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर करने पर ध्यान दिया। दिलवाले, जुड़वा 2, एबीसीडी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कई हिट फिल्में देने के बाद वरुण धवन अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं। वरुण धवन ने यह खुलासा किया कि भेड़िया और बवाल के बाद उन्हें एक ऐक्शन फिल्म में भी देखा जाएगा।

Also Read: रणबीर कपूर ने किया 'पहली पत्नी' पर ये बड़ा खुलासा, बताया आज तक नहीं हुई है मुलाकात

पिंकविला से बात करते हुए वरुण धवन ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया और नितेश तिवारी की फिल्म बवाल के बाद वह एक्शन फिल्म पर काम करेंगे। एक्टर ने कहा कि इन दोनों फिल्मों के बाद ऑडियंस अगले साल उन्हें एक मास एक्शनर फिल्म में देख सकेगी। इसके बाद एक्टर ने यह भी कहा कि उनका यह प्रोजेक्ट फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी होने के बाद शुरू हो सकता है। इसके साथ वरुण धवन ने यह भी कहा कि वह एक कॉमेडी फिल्म में भी काम करना चाहते हैं। 

Also Read: Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 2: 40 फीसदी तक बढ़ी जुग-जुग जियो की कमाई, जानिए दो दिन बाद कितना हुआ कलेक्शन

इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने यह भी बताया कि वह अपने प्रोजेक्ट को व्यवस्थित तरीके से पूरा करना चाहते हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कोरोनावायरस के बाद वह बॉक्स ऑफिस की परिस्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। वह यह देख रहे हैं कि इस समय कौन सी फिल्में ज्यादा चल रही हैं और दर्शकों को अब किस तरह की फिल्में पसंद आ रही हैं। वरुण धवन को अब फिल्म भेड़िया में कृति सेनन के साथ देखा जाएगा। इसके साथ वह फिल्म बवाल में जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर