Vicky Kaushal-Katrina Katrina Kaif का नहीं होगा हनीमून, शादी के बाद इन फिल्मों की शुरू करेंगे शूटिंग

Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साल के अंत तक शादी में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, शादी के बाद इस कपल का कोई हनीमून नहीं होगा। जानिए शादी के बाद दोनों के प्लान्स...

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • विक्की कौशल और कैटरीना शादी के बाद हनीमून के लिए नहीं जाएंगे।
  • शादी के बाद कैटरीना कैफ वापस काम पर लौट आएंगी।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल के अंत तक शादी करने जा रहे हैं। इस शादी का वेन्यू, मेहमान से लेकर वेडिंग आउटफिट लेकर कई डिटेल सामने आई है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद भी ब्रेक नहीं लेंगे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद हनीमून में नहीं जाएंगे। दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'शादी की रस्मों के अलावा दोनों अपने काम से किसी भी तरह का ब्रेक नहीं लेंगे। विक्की और कैटरीना दोनों अपनी फिल्में वक्त पर पूरा करने चाहते हैं। ऐसे में शादी के बाद अभी कोई हनीमून भी नहीं होगा।'

Vicky Kaushal-Katrina Kaif finally say 'we do' at Diwali-day 'roka' ceremony | Celebrities News – India TV

इन फिल्मों की कर रही हैं शूटिंग  
कैटरीना कैफ शादी के बाद फिल्म टाइगर  3 की शूटिंग में वापसी करेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान है। इसके अलावा वह श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय सेथुपति हैं। दोनों फिल्मों की शूटिंग कैटरीना की शादी के बाद दिसंबर में शुरू हो जाएगी। 

Vicky Kaushal, Katrina Kaif Roka Ceremony Took Place at Kabir Khan House This Diwali- Report

जल्द हो सकती है आधिकारिक घोषणा 
सूत्रों के मुताबिक अभी इस शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, कैटरीना उनमें से नहीं है जो चीजें चोरी-छिपके करें। ऐसे में ये कपल जल्द ही शादी की आधिकारिक घोषणा कर सकता है।   

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ के अलावा विक्की कौशल के पास भी फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं। विक्की आखिरी बार स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की बायोपिक में नजर आए थे। अब विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर