एक्टिंग क्लास के दौरान ऐसे लगते थे Vicky Kaushal, देखें उनका फिल्मों में आने से पहले का वीडियो

Vicky Kaushal acting class video: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनकी एक्टिंग क्लास का है।

Vicky Kaushal acting class video
Vicky Kaushal acting class video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल का थ्रोबैक वीडियो आया सामने
  • एक्टिंग क्लास में इंस्पेक्टर का रोल निभाते आए नजर
  • वीडियो में विक्की मैसी लुक में दिख रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी चंद ही फिल्मों से ये साबित कर दिया कि एक्टिंग में उनकी पकड़ जबरदस्त है। शुरुआती फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करने के बाद उन्हें मसान में बड़ा ब्रेक मिला। इस फिल्म में विक्की की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई थी। इसके बाद उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक विक्की के करियर का टर्निंग पॉइंट बनी। लेकिन असल में विक्की शुरुआत से ही एक्टिंग में माहिर थे।

इन दिनों उनकी एक्टिंग क्लास का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की को एक सीन दिया गया है, जिसमें वे अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा रहे हैं। इस वीडियो में वे मैसी अवतार में नजर आ रहे हैं। सीन में विक्की एक भ्रष्ट पुलिस वाले की भमिका निभा रहे हैं और एक लड़की मदद की गुहार लेकर उनके पास आती है। लेकिन वे अपने नेगेटिव कैरेक्टर में हैं।

इस वीडियो में विक्की की डायलॉग डिलिवरी शानदार लग रही है, वे इस ग्रे शेड को भी बखूबी निभा रहे हैं। फिल्मों में हीरो के रूप में दिखने वाले विक्की, ऐसे किरदार को भी शानदार तरीके से प्ले कर सकते हैं। एक्टिंग की अगर बात करें तो उरी के लिए विक्की कौशल को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@vickykaushal09) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@vickykaushal09) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो विक्की अब मेघना गुलजार की फिल्म सेम पर काम कर रहे है। ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। विक्की शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह में भी नजर आएंगे।

इसके अलावा उनके पास करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त है, जिसमें विक्की के अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर