Liger Ott Release: ओटीटी पर आने वाली है 'लाइगर', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Liger OTT Release Detail: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर ओटीटी पर आ रही है।

Liger OTT Release
Liger OTT Release 
मुख्य बातें
  • 22 सितंंबर को ओटीटी पर रिलीज हो रही है लाइगर
  • साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म है
  • यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चार भाषाओं में रिलीज हो रही है।

Liger OTT Release Detail: साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 10 दिन में ये केवल 19 करोड़ रुपये की कमाई केवल कर सकी। बॉक्स ऑफिस पर इसका हाल भी 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' जैसा हो गया। हिंदी भाषी दर्शकों ने इस फिल्म को पूरी तरह नकार दिया था। 125 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के नुकसान की भरपाई के लिए अब मेकर्स ने ओटीटी का सहारा लिया है। 

फिल्म लाइगर अब जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 22 अगस्त 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चार भाषाओं में रिलीज हो रही है। हिंदी के अलावा ये फिल्म मलयालम, कन्नड़ और तमिल में भी रिलीज होगी। 

Chhello Show: नौ साल के बच्चे के जुनून की कहानी है ऑस्कर में पहुंची 'छेल्लो शो', आप भी हार बैठेंगे अपना दिल

यह एक स्पोर्ट्स एक्शन है जिससे विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। फिल्म में बाहुबली की माता शिवगामी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्णन ने भी लीड रोल निभाया है। इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित किया गया है। 

इस वजह से नहीं हुई कमाई 

लाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी कमाई की थी मगर उसके बाद से इसका बिजनेस गिरता चला गया। लाइगर के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट की मांग उठ गई थी। फिल्म का कलेक्शन देखकर लग रहा है कि इस फिल्म पर बायकॉट का पूरा असर हुआ। यह फिल्म पहले जान्हवी कपूर को ऑफर हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर