विजय देवरकोंडा ने ठुकराई करण जौहर की ये फिल्म, ऑफर हुई थी 40 करोड़ फीस

बॉलीवुड
Updated Aug 02, 2019 | 16:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

डियर कामरेड ने ओपनिंग वीकेंड में वर्ल्डवाइड 33 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं...

Vijay devarakonda Rejected Karan johar dear comrade hindi Remake offer
करण जौहर, विजय देवरकोंडा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंडा की फिल्म डियर कामरेड को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • डियर कामरेड ने ओपनिंग वीकेंड में वर्ल्डवाइड 33 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की तेलुगू फिल्म डियर कामरेड 26 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। डियर कामरेड ने ओपनिंग वीकेंड में वर्ल्डवाइड 33 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। रिलीज से पहले ही इसका जबरदस्त बज देखकर करण जौहर ने फिल्म के हिन्दी रीमेक की घोषणा कर दी थी। करण जौहर ने इस फिल्म का प्रीमियर अटेंड करते वक्त सोशल मीडिया पर लिखा- बेहतरीन और दमदार लव स्टोरी! डायरेक्टर भरत कम्मा का बेहतरीन डेब्यू। विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन एक्टिंग। मैं घोषणा करता हूं कि धर्मा प्रोडक्शन इस खूबसूरत फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@karanjohar) on

इसी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ करण जौहर ने 6 करोड़ रुपए में इसके हिंदी राइट्स खरीद लिए थे। खबर आई कि फिल्म में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर को कास्ट किया जा रहा है हालांकि इसे खारिज किया गया था। सोर्सेज की मानें तो करण जौहर एक्टर विजय देवरकोंडा को ही कास्ट करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने विजय को 40 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@thedeverakonda) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@thedeverakonda) on

करण जौहर ने विजय देवरकोंडा को ही हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच करते हुए करोड़ों का ऑफर दिया था। लेकिन विजय को ये ऑफर पसंद नहीं आया है और उन्होंने इसके लिए साफ ना कर दिया है। अब किसे फिल्म में कास्ट किया जाएगा इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। 
फिल्म डियर कामरेड में विजय देवरकोंडा का अर्जुन रेड्डी वाला ही एंग्री यंग मैन कैरेक्टर देखने को मिला है। फिल्म में एक कॉलेज स्टूडेंट बने विजय छात्र नेता के रोल में हैं। ये फिल्म ऑफिशियली मलयालम फिल्म सीआईए की रीमेक है। इसमें दलकीर सलमान ने लीड रोल प्ले किया था। अब डियर कामरेड के डायरेक्टर भारत खम्मा ने फिल्म की थीम वही रखी है लेकिन इसमें अपने कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स डाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर