Liger Stars Fees: विजय देवरकोंडा ने फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये ली फीस, अनन्या पांडे को मिले इतने करोड़

Liger Actors Fees: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की ओपनिंग शानदार रही है। जानें फिल्म के लिए लीड एक्टर्स ने कितनी ली है फीस।

Vijay Deverakonda and Ananya Panday in Liger
Vijay Deverakonda and Ananya Panday in Liger 
मुख्य बातें
  • विजय देवरकोंड़ा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हो गई है।
  • फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंड़ा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।
  • जानें फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने कितनी ली है फीस।

साउथ के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे बीते कुछ समय से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों कई दिनों से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जो कि कल यानी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला। 

 Also Read:  रिलीज हुई विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की 'लाइगर', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

पहले दिन फिल्म की कमाई

फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और पहले दिन इसकी कमाई शानदार रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 27 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने तेलुगू भाषा में 24.5 करोड़ रुपये की कमाई की है तो वहीं फिल्म ने दूसरी भाषाओं में ओपनिंग डे पर 2.50 करोड़ का ही बिजनेस किया है। फिल्म को समीक्षकों से काफी तारीफें मिल रही हैं। 

एक्टर्स की फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा ने तगड़ी फीस ली है। खबरों के मुताबिक एक्टर ने फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये फीस ली है तो वहीं फिल्म में उनके अपोजिट नजर आ रही अनन्या पांडे ने मूवी के लिए 3 करोड़ रुपये लिए हैं। वहीं फिल्म में विजय के ट्रेनर का रोल प्ले करने वाले रोनित रॉय ने 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है तो वहीं रम्या को 1 करोड़ रुपये फीस मिली है। बता दें कि फिल्म के लिए अनन्या पांडे पहली पसंद नहीं थीं। इस रोल के लिए जान्हवी कपूर को चुना गया था लेकिन किन्ही कारणों से वो ये फिल्म नहीं कर सकी थीं।

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर दहाड़े विजय देवरकोंडा, ओपनिंग डे पर आमिर-अक्षय को दी मात

फिल्म डायरेक्टर

मालूम हो कि विजय देवरकोंडा की इस फिल्म को साउथ के जाने- माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है जो तेलेगु सिनेमा का तो बड़ा नाम हैं। उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्में भी डायरेक्ट की थीं जो कमाल नहीं दिखा पाईं। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म लाइगर से विजय ने जहां बॉलीवुड डेब्यू किया है तो वहीं अनन्या पांडे ने इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रखा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर