विक्रम वेधा से लेकर कैथी तक, इन 5 तमिल फिल्मों का बनेगी हिंदी रीमेक, फैंस को बेसब्री है इंतजार

आने वाले दिनों में भी बॉलीवुड में 5 धमाकेदार तमिल रीमेक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं।

Tamil films in Hindi remake
Tamil films in Hindi remake 
मुख्य बातें
  • एक के बाद एक कई तमिल फ‍िल्‍मों का बनेगा हिंदी रीमेक
  • तमिल की सुपरहिट फ‍िल्‍म विक्रम वेधा भी हिंदी में बनेगी
  • कैथी और अरुवी जैसी फ‍िल्‍म भी जल्‍द हिंदी में देखी जा सकेंगी

साउथ सिनेमा अपनी ब्लॉकबस्टर मूवीज से हॉलीवुड फिल्मों से कंधे से कंधा मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले कुछ दशकों में बॉलीवुड में हॉलिडे, सिंघम, फोर्स जैसी कई सुपरहिट फिल्में रिलीज की गई जो तमिल फिल्मों का रीमेक हैं और फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म हाउस तमिल फिल्मों के रीमेक पर काफी दिलचस्पी दिखा रहा है। वहीं आने वाले दिनों में भी बॉलीवुड में 5 धमाकेदार तमिल रीमेक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। आपको बता दें इन फिल्मों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली हैं। ऐसे में में आइए जानते हैं आखिर कौन सी हैं ये 5 फिल्में।

विक्रम वेधा

नियो नॉयर ड्रामा, जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म के हिंदी रीमेक में खूंखार गैगस्टर औऱ सिपाही के रोल में ऋतिक रोशन औऱ सैफ अली खान नजर आएंगे। रिपोर्टेस के मुताबिक हाल ही में फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन ने हामी भरी थी। इस फिल्म में ऋतिक हीरो नहीं विलेन के किरदार में नजर दिखेंगा। फिल्म में ऋतिक रोशन वेधा गैंगस्टर के किरदार में धमाल मचाने वाले हैं, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है।

कैथी

अजय देवगन एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। साल 2020 में तान्हाजी से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अजय देवगन साल 2021 में तमिल रीमेक फिल्म कैथी में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें इस बात की जानकारी अजय देवगन ने खुद ट्वीट के जरिए दी थी। इस फिल्म को अजय देवगन की कंपनी एडीएफ और रिलायंस एटरटेनमेंट एंड ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूज कर रहे हैं। कैथी के हिंदी रीमेक का निर्देशन लोकेश कनगराज ही करेंगे। फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म का हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने पर कामयाब होगी।

अरुवी

अरुवी फिल्म साल 2017 में रिलीज होने वी तमिल फिल्म है, जो तमिल दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही। इस फिल्म के हिंदी रीमेक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग साल 2021 में जल्द ही शुरु होने वाली है। फिल्म में दंगल गर्ल गीता फोगाट यानि फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगी। फिलम का निर्देशन ई निवास करेंगे। फिल्म काफी शानदार होने वाली है।

मानागरम

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2017 की तमिल ब्लॉबस्टर फिल्म थी। इस फिल्म में रेजिना कैसेंड्रा और श्री मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में चार अलग अलग लोग अपनी जिंदगी बदलने के लिए एंट्री मारते हैं। पहला कॉलेज के दिनों में अपने प्यार का पीछा कर रहा है, जो उससे दूर भागने की कोशिश कर रही होती है। दूसरा एक छोटे से गांव से बाहर निकलकर बड़े-बड़े सपने लेकर शहर आया है और नौकरी की तलाश कर रहा है, लेकिन नौकरी पाने के लिए जिस डिग्री और सर्टिफिकेट्स की जरूरत है वो इसके हांथ से चोरी हो चुका है।

तीसरा एक टैक्सी ड्राइवर है जो अपने पत्नी और बच्चे के साथ सैटल होने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह इस बात से बिल्कुल अनजान है कि जिसके लिए वह काम कर रहा है वो शहर का सबसे बड़ा डॉन है। चौथा एक बेरोजगार है जो पैसे के लालच में एक खतरनाक गैंग में शामिल हो जाता है, जो स्कूल से एक बच्चे को किडनैप कर पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं। कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब ये चारों एक ही जगह पर शराब के ठेके पर एक दूसरे से टकरा जाते हैं। फिल्म के हिंदी रीमेक में विजय सेठपति, विक्रांत मैसी, संजय मिश्रा और रणवीर शौरी हैं। इस फिल्म का निर्देशन संतोष सिवन कर रहे हैं।

ध्रुवंगल

पथिनारू द ग्रिपिंग थ्रिलर जिसे कार्तिक नरेन द्वारा निर्देशित किया गया था। फिल्म के हिंदी रीमेक में वरुण धवन औऱ परीणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। तथा फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूज की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर