बिना हेलमेट बाइक चलाने पर विवेक ओबरॉय का कटा चालान, ये सितारे भी भुगत चुके हैं लापरवाही का खामियाजा

हाल ही में बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय को बिना हेलमेट बाइक चलाते देखा गया और इसके ल‍िए उन पर कार्रवाई भी की गई है। विवेक हार्ले डेविडसन बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। 

Vivek Oberoi
Vivek Oberoi  
मुख्य बातें
  • बिना हेलमेट बाइक चलाना स्‍टाइल का सिंबल हो सकता है लेकिन समझदारी का बिलकुल नहीं।
  • हाल ही में बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय को बिना हेलमेट बाइक चलाते देखा गया।

Vivek oberoi issued challan for riding bike without helmet: बिना हेलमेट बाइक चलाना स्‍टाइल का सिंबल हो सकता है लेकिन समझदारी का बिलकुल नहीं। यह लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है। सरकार और पुलिस लोगों को जागरूक करने के ल‍िए, हेलमेट पहनकर बाइक चलाने के कैंपेन पर लाखों-करोड़ों रुपये खर्च कर रही है लेकिन कई बार ऐसा होता है जब हमारे स‍ितारे ज‍िन्‍हें हम फॉलो करते हैं, वो इस लापरवाही को कर बैठते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय को बिना हेलमेट बाइक चलाते देखा गया और इसके ल‍िए उन पर कार्रवाई भी की गई है। विवेक हार्ले डेविडसन बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। 

मुंबई यातायात पुलिस ने हेलमेट पहने बिना बाइक चलाने का वीडियो शेयर किए जाने के बाद बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबरॉय का 500 रुपये का चालान किया है। सांताक्रूज यातायात संभाग के अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मास्क भी नहीं पहना हुआ था जोकि कोविड-19 महामारी के दौरान अनिवार्य है। विवेक ओबेरॉय पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर व्‍हीकल ऐक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक ऐक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। विवेक ओबेरॉय 14 फरवरी को बाइक से घूम रहे थे। 

पहले भी ये सितारे कर चुके हैं लापरवाही 

कुछ समय पहले वरुण धवन की बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया था। यूजर्स ने उनकी तस्‍वीर को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट पर मुंबई पुलिस को टैग किया था। बाद में उनका चालान कट गया था। उसके बाद जायद खान भी अपने बच्चे को बैठाए हुए बाइक चलाते हुए नजर आए थे। उनके फोटो के सामने आते ही यूजर्स जायद का चालान काटने की अपील करने लगे थे। वहीं सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान के पति और बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू भी बिना हेमलमेट अपना चालान कटवा चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर