सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में हुई विवेक ओबेरॉय की एंट्री, सामने आया दमदार फर्स्ट लुक

अजय देवगन, फिर रणवीर सिंह और अक्षय कुमार को वर्दी पहनाने के बाद रोहित शेट्टी अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साथ विवेक ओबेरॉय को वर्दी पहनाकर लाने वाले हैं। नई फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' से वह ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।

vivek oberoi joins Rohit shetty's cop universe
विवेक ओबेरॉय 
मुख्य बातें
  • रोहित शेट्टी अब अपनी अगली फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ तैयार हैं।
  • इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शिल्पा शेट्टी की जोड़ी बनेगी।
  • अब विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

अजय देवगन, फिर रणवीर सिंह और अक्षय कुमार को वर्दी पहनाने के बाद रोहित शेट्टी अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साथ विवेक ओबेरॉय को वर्दी पहनाकर लाने वाले हैं। नई फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' से वह ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी पुलिस की कहानियों पर आधारित फिल्म बना चुके रोहित शेट्टी ने हाल ही में नई फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शिल्पा की जोड़ी बनेगी और अब विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक साझा किया है जिसमें वह मशीन गन हाथ में लिए किसी मिशन को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। पुलिस की खाकी वर्दी के ऊपर पुलिस लाइफ जैकेट पहने विवेक प्रभावशाली नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर गजब का आत्मविश्वास दिख रहा है। मेकर्स ने इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी का फर्स्ट लुक साझा किया था। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

Also Read: 'योद्धा' बनकर पर्दे पर आएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, एरियल एक्‍शन फ‍िल्‍म से Hrithik को देंगे टक्‍कर

मेकर्स के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह फिल्म अमेजन प्रॉइम पर रिलीज होगी। अभी इसकी शूटिंग शुरू हुई है, ऐसे में रिलीज डेट के लिए इंतजार करना होगा। मेकर्स जल्द इसकी रिलीज डेट जारी करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म मुंबई की अलग-अलग लोकेशन में शूट की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर