Wajid Khan Hospital Video: हॉस्पिटल बेड पर दिखी वाजिद खान की जिंदादिली, भाई साजिद खान के लिए गाया दबंग का गाना

Wajid Khan Hospital Video Viral: वाजिद खान का ये पुराना वीडियो हॉस्पिटल में इलाज कराते वक्त का है। इसमें वो भाई साजिद खान के लिए गाना गाते दिख रहे हैं...

Wajid khan sing Salman khan Hud hud dabangg song in Hospital For sajid khan
वाजिद खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वाजिद खान का अंतिम संस्कार वर्सोवा कब्रिस्तान में किया गया।
  • वाजिद के भाई साजिद खान और उनके परिवार के सदस्य कब्रिस्तान में मौजूद रहे।
  • अब वाजिद खान का एक पुराना हॉस्पिटल वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया है। सोमवार को 42 साल के वाजिद खान का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। वाजिद खान का अंतिम संस्कार वर्सोवा कब्रिस्तान में किया गया। इस दौरान वाजिद के भाई साजिद खान और उनके परिवार के सदस्य कब्रिस्तान में मौजूद रहे। इसी बीच वाजिद खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसके जरिए वो अपने फैन्स को जबरदस्त तरीके से मोटिवेट करते दिख रहे हैं। 
वाजिद खान का ये पुराना वीडियो हॉस्पिटल में इलाज कराते वक्त का है। वाजिद अस्पताल में एडमिट हैं लेकिन बेड पर भी उनकी जिंदादिली कमाल की दिख रही है। इस वीडियो में वाजिद खान, सलमान खान का फेमस गाना हुड हुड दबंग गाते दिख रहे हैं। वाजिद खान का ये वीडियो काफी मोटिवेशन है और वो जिस तरीके से अस्पताल में भी खुश दिख रहे हैं ये काबिले तारीफ है। वाजिद खान ने बॉलीवुड गाना हुड हुड दबंग... अपने भाई साजिद खान को डेडीकेट दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on


किडनी की समस्या से जूझ रहे थे वाजिद खान
वाजिद खान लंबे टाइम से किडनी की समस्या से गुजर रहे थे। इसी वजह से वाजिद को 3 दिन पहले ही मुबंई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बताया जा रहा है कि आखिरी वक्त में वाजिद अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@voompla) on


आखिरी बार सलमान खान संग किया वाजिद खान ने काम
साजिद-वाजिद ने साथ में आखिरी बार सलमान खान की फिल्म में काम किया है। दोनों ने दबंग-3 का म्यूजिक दिया था। साथ ही ईद 2020 पर रिलीज हुआ सलमान खान सिंगल सॉन्ग भाई-भाई भी साजिद-वाजिद ने ही मिलकर कंपोज किया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर