Throwback: बचपन से ही धमाकेदार डांसर हैं ऋतिक रोशन! एकता कपूर के साथ थिरकते हुए बेहद पुराना [VIDEO] वायरल

Hritik Roshan and Ekta Kapoor Dance Throwback: बच्चों के रूप में एक पार्टी में एक साथ नाचते हुए ऋतिक रोशन और एकता कपूर का एक बेहद पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Hritik Roshan childhood Dance video
ऋतिक रोशन का बचपन का डांस वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन का बचपन का डांस वीडियो हो रहा वायरल
  • पार्टी में एकता कपूर के साथ किया था धमाकेदार डांस
  • सबसे बेहतरीन डांस करने वाले एक्टर्स में लिया जाता है ऋतिक का नाम

एक पार्टी में डांस करते हुए ऋतिक रोशन और एकता कपूर का पुराना वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। वीडियो में आज के दिग्गज अभिनेता और निर्माता लगभग 10 साल की उम्र के लग रहे हैं। वीडियो में सफेद फ्रॉक में छोटी एकता कपूर और उनके बगल में नीली शर्ट पहने ऋतिक रोशन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जहां एकता लोकप्रिय अभिनेता जीतेंद्र की बेटी हैं, वहीं ऋतिक फिल्म निर्माता राकेश और निर्देशक राकेश रोशन के बेटे हैं।

ऋतिक और एकता के डांस का यह कथित वीडियो 10 जनवरी को ऋतिक के जन्मदिन के बाद से ऑनलाइन वायरल हुआ था। कमेंट बॉक्स में एकता ने लिखा, 'गॉड ब्लैस मी (भगवान मेरा भला करे।)' यहां देखें इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो।

एक इंटरव्यू में, ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने कहा था कि वह अभी भी वही 'मेहनती लड़का है, जो वह 20 साल पहले फिल्म उद्योग में आने के समय था। उन्होंने कहा, 'वह जीवन के हर क्षेत्र में विकसित हो रहा है, हर साल एक अभिनेता के रूप में सुधार कर रहा है, और प्रत्येक बीतते दिन के साथ बेहतर दिख रहा है। वह बहुत मेहनती है और जीवन को बहुत हल्के में नहीं लेता। वह अभी भी वही मेहनती लड़का है।'

जन्मदिन के मौके पर ऋतिक ने 'फाइटर' शीर्षक के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा की। 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ वॉर फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक की जोड़ी फिर बनेगी। इस फिल्म में अभिनेता के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म की घोषणा का वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'सपने वाकई सच होते हैं ...'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर