सरेआम Arjun Kapoor ने किया था Deepika Padukone को किस, पत्नी को किसी और के साथ देख दंग रह गए थे Ranveer Singh

Bollywood throwback: सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं अर्जुन और दीपिका को इतना करीब देखकर रणवीर सिंह काफी इनसिक्योर दिखे हैं।

Arjun Kapoor Kissing Deepika Padukone, Bollywood Throwback of Arjun Kapoor Deepika Padukone and Ranveer Singh
जब अर्जुन कपूर ने किया था दीपिका पादुकोण को किस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सरेआम अर्जुन कपूर ने दीपिका पादुकोण को किया था किस।
  • अर्जुन कपूर को किस करता देख दंग रह गए थे रणवीर सिंह।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह थ्रोबैक फोटो।

Bollywood Throwback of Ranveer Singh, Deepika Padukone and Arjun Kapoor: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बना ही लेते हैं। इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। जब भी यह दोनों स्क्रीन पर नजर आते हैं तब हर किसी की नजरें इन पर टिक जाती हैं। लंबे समय से इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को छुपा कर रखा था। मगर, जब यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे तब इन्हें फैंस की तरफ से काफी प्यार मिला था। यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ज्यादातर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हैं। हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें रणवीर सिंह अपनी बीवी दीपिका पादुकोण‌ को किसी और के साथ देख कर जल रहे हैं। यहां देखिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की थ्रोबैक पिक।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फोटो

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दीपिका पादुकोण की यह थ्रोबैक फोटो फाइंडिंग फैनी (Finding Fanny) की सक्सेस पार्टी की है। इस पार्टी में कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे जिसमें इस फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया और प्रड्यूसर दिनेश विजन भी शामिल थे। इस पार्टी के दौरान अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी स्पाॅट किया गया था। इस थ्रोबैक फोटो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर दीपिका पादुकोण को गले लगाते हुए यह किस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रणवीर सिंह ने दिया था ऐसा रिएक्शन 

जब अर्जुन कपूर दीपिका पादुकोण को किस कर रहे थे तब रणवीर सिंह उन दोनों के साइड में खड़े थे। अर्जुन कपूर को ऐसा करते देख रणवीर सिंह काफी हैरान हो गए थे। वहीं, अपनी बीवी को किसी और की बाहों में देख रणवीर सिंह काफी इनसिक्योर भी हो गए थे। इस फोटो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर और दीपिका पादुकोण को इतने करीब देख रणवीर सिंह काफी हैरान हैं और अपनी पत्नी के लिए इनसिक्योर फील कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के इस कॉमिक अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर