Dream Girl: जब डेट पर गए आयुष्मान खुराना को पकड़ा गर्लफ्रेंड के भाई ने, ऐसी हो गई हालत

बॉलीवुड
Updated Sep 13, 2019 | 20:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dream Girl Ayushmann Khurrana Nushrat Bharucha: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान ने बताया कि किस तरह गर्लफ्रेंड के भाई ने उन्हें पकड़ा था।

Ayushmann Khuranna
Ayushmann Khuranna 
मुख्य बातें
  • फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना और नुशरत ने बताया कि उनके घरवालों ने उन्हें कब और किस हालत में पकड़ा है। 
  • आयुष्मान कहते हैं- मेरे शरीर से सिगरेट की बू आ रही थी। मेरे पिता ने थप्पड़ रसीद दिया।
  • आयुष्मान और नुशरत से पूछा गया कि उन्हें कभी डेट पर जाते हुए घरवालों ने पकड़ा।

मुंबई. आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल शुक्रवार 13 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक से मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना और नुशरत ने बताया कि उनके घरवालों ने उन्हें कब और किस हालत में पकड़ा है। 

आयुष्मान और नुशरत से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें कभी डेट पर जाते हुए घरवालों ने पकड़ा। इस पर आयुष्मान ने बताया कि पहली गर्लफ्रेंड के भाई ने हमें डेट पर जाते हुए पकड़ लिया था। मेरे पापा तक बात पहुंच गई थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। 

नुशरत भरुचा ने सवाल के जवाब में कहा कि वह कभी डेट पर नहीं गई। अगर वह डेट पर गई भी तो वह ग्रुप के लोगों के साथ जाती थी। ऐसे में लोगों को पता नहीं लगता था कि वह किसी के साथ डेट पर गई हैं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Oops I dropped the mic! A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on


जब आयुष्मान को पड़ा थप्पड़ 
आयुष्मान खुराना ने इस इंटरव्यू में बताया कि वह पार्टी से देरी से घर पहुंचे थे। घर पहुंचते ही उनके माता-पिता ने उन्हें पकड़ लिया था। आयुष्मान कहते हैं- मेरे शरीर से सिगरेट की दुर्गंध आ रही थी। ऐसे में मेरे पिता ने थप्पड़ रसीद दिया। 

 

आयुष्मान कहते हैं कि- मैंने अपने पिता को काफी समझाया कि मैं सिगरेट और शराब नहीं पीता। वह नहीं मानें। बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगी। वहीं, नुशरत ने कहा कि उनके घरवालों ने भी उन्हें पकड़ा इसके बाद उन पर कई बंदिशें लगा दी थी। 

 

 

पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
फ‍िल्‍म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने टाइम्‍स नाऊ हिंदी को बताया कि ड्रीम गर्ल पहले दिन 8 से 10 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। वहीं वीकेंड में यह 35-38 करोड़ का बिजनेस आसानी से कर लेगी।

 

 

फ‍िल्‍म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल का अनुमान है कि ड्रीम गर्ल पहले दिन 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। वहीं उन्‍होंने टाइम्‍स नाऊ हिंदी को बताया कि अगर समीक्षकों ने इस फ‍िल्‍म की सराहना की तो इसकी कमाई में शनिवार और रविवार को इजाफा होगा। तब ये फ‍िल्‍म 45 करोड़ रुपये तक वीकेंड में कमा सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर