जब पहली बार शाहरुख को देखकर बोली थीं जूही चावला- 'ये किस एंगल से आमिर जैसा दिखता है? मेरे साथ धोखा हो गया'

डायरेक्टर ने जूही चावला से कहा था कि शाहरुख खान बिल्कुल आमिर खान की तरह दिखते हैं लेकिन जब फिल्म के लिए एक्ट्रेस की पहली मुलाकात हुई तो उनके सारे ख्याल चकनाचूर हो गए थे।

Juhi Chawla and Shah Rukh Khan Aamir Khan
जूही चावला और शाहरुख खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन में हुई थी शाहरुख से जूही की पहली मुलाकात
  • निर्माता ने एक्ट्रेस के सामने जमकर की थी फिल्म के हीरो की तारीफ
  • अभिनेत्री के ख्याल में थे आमिर खान, लेकिन पहली बार देखकर टूट गए थे अरमान

मुंबई: शाहरुख खान और जूही चावला बॉलीवुड के सबसे चर्चित और पसंदीदा जोड़ियों में से एक रहे हैं, जिन्होंने राजू बन गया जेंटलमैन, यस बॉस, डुप्लीकेट, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, डर और अन्य कई फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया। यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहिट साबित होती रही है। लेकिन जब आप जूही चावला की शाहरुख खान को पहली बार देखने के बाद की प्रतिक्रिया के बारे में जानेंगे तो शायद हैरान रह जाएंगे। पठान फिल्म अभिनेता और जूही पहली बार फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' के दौरान मिले थे।

एंटरटेनमेंट की रात के एपिसोड में एक चैट के दौरान, जूही चावला ने इस घटना को याद करते हुए बात की थी। जूही ने कहा, 'हमने एक फिल्म की थी, जब मैं इंडस्ट्री में नई ही थी और फिल्म का नाम था- राजू बन गया जेंटलमैन। निर्माता विवेक वासवानी ने बड़ी बातें कही। आपका हीरो फौजी में था और वह बहुत मशहूर है और आमिर खान की तरह दिखता है। यह सब सुनने के बाद मेरे दिमाग में, मैंने आमिर जैसे चॉकलेटी, अच्छे दिखने वाले हीरो की छवि बना ली थी।'

भूतनाथ अभिनेत्री ने कहा, 'जब मैं सेट पर पहुंची, तब मैंने पहली बार उसे देखा था। शाहरुख, पतला सा, दुबला सा, भूरे रंग का, सफेद शर्ट में। मैंने बोला, ये किस एंगल से आमिर खान लगता है, बताओ मुझे? ये तो मेरे साथ धोखा हो गया।' हालांकि बाद पहले से वादा करने के बाद अभिनेत्री ने शाहरुख के साथ फिल्म की। टॉक शो के दौरान जूही ने मजाक करते हुए आगे कहा था, 'देखो, उसको भी स्टार बना दिया मैंने।'

बता दें कि जूही चावला को आखिरी बार एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म में देखा गया था। अनिल कपूर, राजकुमार राव और सोनम कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा थे। शाहरुख खान फिलहाल पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर