Throwback: जब करीना कपूर खान ने दूसरे बच्चे के बारे में की थी बात, परिवार बढ़ाने के सवाल पर दिया था ये जवाब

Throwback: करीना कपूर खान से उनके दूसरे बच्चे के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वो और उनके पति सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ ही खुश हैं।

Kareena Kapoor Khan with Husband Saif Ali Khan and Son Taimur Ali Khan
Kareena Kapoor Khan with Husband Saif Ali Khan and Son Taimur Ali Khan 
मुख्य बातें
  • जब करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर की थी बात
  • करीना ने कहा था कि वो और सैफ बेटे तैमूर के साथ खुश हैं
  • मालूम हो कि करीना और सैफ के बेटे तैमूर का जन्म साल 2016 में हुआ था

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान इंडस्ट्री के सबसे हॉट और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उनके बेटे तैमूर अली खान भी सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। 

दूसरे बच्चे के सवाल पर दिया था जवाब

पिछले साल करीना की फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी जिसमें वो प्रेग्नेंट महिला के रोल में थीं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस से उनसे परिवार बढ़ाने और सेकंड चाइल्ड (दूसरे बच्चे) के बारे में पूछा गया। इसपर एक्ट्रेस ने कहा था, 'मेरी जिंदगी में दूसरे बच्चे से जुड़ी कोई गुड न्यूज नहीं है। सैफ और मैं दोनों हमारे बेटे तैमूर के साथ खुश हैं। अभी दूसरे बच्चे को लेकर हमारा कोई प्लान नहीं है। अभी हम दोनों अपने काम में बहुत बिजी हैं और अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

मालूम हो कि करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। यह करीना की पहली जबकि सैफ की दूसरी शादी थी। शादी के 4 साल बाद साल 2016 में उनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ। 

वर्कफ्रंट

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस साल रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं जिसमें दिवंगत एक्टर इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में थे। अब करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट टल गई और फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा करीना फिल्म तख्त में भी दिखेंगी। करण जौहर की फिल्म तख्त में करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर