जब बिग बॉस में कटरीना कैफ पर निकाली थी सलमान खान ने भड़ास, कहा- 'और कितना नीचे गिरोगी'

Salman Khan Katrina Kaif: सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। सलमान खान और कटरीना ब्रेकअप के इतने साल बाद भी काफी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, एक वक्त सलमान ने कटरीना पर भड़ास निकाली थी।

Salman Khan And Katrina Kaif
Salman Khan And Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • सलमान खान और कटरीना कैफ का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में रहा था।
  • कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के कारण सलमान से ब्रेकअप किया था।
  • बिग बॉस के एक सीजन में सलमान खान ने कटरीना कैफ पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। 

मुंबई. बॉलीवुड में कटरीना कैफ और सलमान खान के बारे में सब जानते हैं। दोनों का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि, ये कपल ब्रेकअप के इतने साल बाद भी दोस्त हैं। कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के कारण सलमान से ब्रेकअप किया था। बिग बॉस के एक सीजन में सलमान खान ने कटरीना कैफ पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। 

कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ एक कव्वाली की थी। इसके प्रमोशन के लिए कटरीना कैफ बिग बॉस पहुंची थीं। सलमान ने कहा था कि- 'तुम रणबीर के साथ काम कर चुकी हो, इमरान खान के साथ काम कर चुकी हो और कितना नीचे गिरोगी।'

सलमान खान ने उनकी हिंदी का खूब मजाक उड़ाया था। उस एपिसोड को देखकर कटरीना कैफ बहुत दुखी हुई थीं। सलमान खान से अलग होने के बाद कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रही थीं। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

सलमान ने बुलाया था मिसेज कपूर 
सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान की शादी में मेहमानों के सामने कटरीना का मजाक उड़ाया था। सलमान ने मेहमानों के सामने कहा था उन्होंने कटरीना को मिसेज खान बनने का मौका दिया था, लेकिन वह मिसेज कपूर बन गईं। 
 
अर्पिता की शादी में सलमान ने कटरीना कैफ को मिसेज कपूर कहकर बुलाया था। हालांकि, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद सलमान और कटरीना ने दोबारा साथा काम करना शुरू कर दिया। सलमान और कटरीना पिछले साल फिल्म भारत में साथ नजर आए थे। 

जब रोते हुए सलमान के पास गईं कटरीना कैफ 
फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना ने सलमान से जुड़ा किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया कि एक बार वो (कटरीना) बहुत परेशान थीं और रोते हुए सलमान के पास पहुंचीं और सलमान हंसने लग गए। दरअसल कटरीना कैफ अनुराग बसु की फिल्म साया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली थीं, जिसमें एक्टर जॉन अब्राहम एक भूत के रोल में थे। 

दो दिन की शूटिंग के बाद कटरीना कैफ को बताया गया कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है। इसके बाद कटरीना सलमान से मिलीं और रोने लगीं, सलमान ने उन्हें समझाया कि यह सब चीजें मायने नहीं रखतीं इसलिए उन्हें फोकस बनाकर काम जारी रखने की सलाह दी। कटरीना ने कहा, 'सलमान को हमेशा से मुझपर यकीन था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर