जब बचपन में बीच बाजार Sara Ali Khan ने किया था डांस, रुककर लोग देने लगे थे पैसे

सारा अली खान के बचपन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि एक बार बचपन में कैसे लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था। और उन्हें पैसे देने लगे थे।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • जब बचपन में लोगों ने सारा अली खान को समझ लिया था 'भिखारी'
  • एक्ट्रेस ने खुद बताया था ये मजेदार किस्सा
  • मालूम हो कि सारा ने साल 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बचपन का एक किस्सा बता रही हैं जब लोगों ने उन्हें भिखारी समझकर पैसे दिए थे। 

इस वीडियो में सारा बताती हैं कि एक बार वो अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह एक दुकान में सामान खरीदने के लिए गए जबकि वो (सारा) और उनका भाई अपने हेल्प के साथ दुकान के बाहर खड़े थे। इस दौरान सारा ने वहां खड़े होकर डांस करना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां रुककर लोग उन्हें पैसे देने लगे क्योंकि उन्हें लगा कि सारा पैसे मांग रही हैं। वीडियो में सारा कहती हैं, 'मैंने वो पैसे रख लिए और सोचा अच्छा पैसे मिल रहे हैं। कुछ भी करो करते रहो। इसके बाद मेरे पेरेंट्स शायद घड़ी खरीदकर लौटे तो हमारी हेल्प ने कहा देखो जी इन्हें ये कितनी क्यूट लगी कि इन्होंने पैसे दिए। तो मेरी मां ने कहा कि ये इन्हें क्यूट नहीं भिखारी लगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral_videos (@viral_videolover) on

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ में उन्होंने सारा अली खान का भी नाम लिया था। जानकारी के मुताबिक उन्हें जल्द ही समन भेजा जा सकता है और पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

मालूम हो कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं। इस फिल्म के लिए सारा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं। इसके बाद साल 2020 में वैलेंटाइंस डे के मौके पर उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई जिसमें उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर