कभी शाहिद ने अपनी करीना की जोड़ी को लेकर कही थी ये बात, जिसे सुनने के बाद फैंस रह गए थे हैरान

शाहिद कपूर और करीना कपूर कभी बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हुआ करता था। दोनों ने साथ में कुछ फिल्मों में काम किया है। एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि उनकी और करीना की जोड़ी स्क्रीन पर बहुत खराब लगती थी।

shahid kapoor and kareena kapoor khan
shahid kapoor and kareena kapoor khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का जन्मदिन है
  • कभी शाहिद और करीना कपूर रिलेशनशिप में थे
  • एक्टर ने कहा था उनकी और करीना की जोड़ी ऑन स्क्रीन बेहद खराब लगती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का आज जन्मदिन हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्में दी है। एक्ट्रेस इंडस्ट्री की वर्सटाइल एक्ट्रसेस में से एक है। कोई भी रोल हो, एक्ट्रेस बिल्कुल फिट बैठती हैं। एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। कभी करीना कपूर और शाहिद कपूर बॉलीवुड का चर्चित कपल हुआ करता था। दोनों ने साथ में जब वी मेट, फिदा, चुपचुप जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। 

फैंस को करीना और शाहिद की जोड़ी खूब पसंद है, लेकिन खुद शाहिद को उनकी और करीना की जोड़ी पसंद नहीं है। एक्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मेरी और करीना की जोड़ी ऑन स्क्रीन काफी खराब लगती थी।

शाहिद को अपनी और करीना की जोड़ी लगती है खराब

साल 2011 में शाहिद ने कहा था कि उनकी और करीना की ऑन स्क्रीन जोड़ी बेहद खराब लगती है। हालांकि फैंस को जब वी मेट में दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। उन्होंने कहा था, मुझे लगता है मेरी जोड़ी अमृता राव, प्रियंका और सोनाक्षी के साथ अच्छी लगती हैं। शाहिद और करीना के ब्रेकअप के समय में ही जब वी मेट रिलीज हुई थी। हालांकि एक्टर ने माना था कि जब वी मेट दोनों के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। दोनों की नजदीकियां फिल्म फिदा के सेट पर बढ़ी थी। उस समय करीना की गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती थी और शाहिद इंडस्ट्री में नए- नए आए थे।

ये भी पढ़ें - 'योद्धा थे मेरे पति', राजू श्रीवास्तव की मौत से पत्नी शिखा का हुआ बुरा हाल, भांजे ने बताया दूसरे कार्डियक अरेस्ट से हुई कॉमेडियन की मृत्यु

ब्रेकअप के बाद दोनों ने साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया। दोनों ने उड़ता पंजाब में साथ काम किया था लेकिन उन्होंने साथ में स्क्रीन शेयर नहीं किया था। करीना ने बाद में सैफ अली खान से शादी की। वहीं, शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर