अक्षय कुमार से धोखा मिलने पर छलका था शिल्पा शेट्टी का दर्द, लगाया था इस्तेमाल कर छोड़ने का आरोप

Akshay Kumar and Shilpa Shetty Affair: अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी 90 के दशक में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में साथ नजर आए। साल 1997 में फिल्म इंसाफ के दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ।

Akshay Kumar and Shilpa Shetty
Akshay Kumar and Shilpa Shetty 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार का नाम कई दिग्गज अदाकाराओं के साथ जुड़ चुका है।
  • अक्षय कुमार ने शिल्पा के लिए ही रवीना टंडन से ब्रेकअप कर लिया था।
  • ट्विंकल खन्ना के लिए अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए।

Akshay Kumar and Shilpa Shetty Affair: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम कई दिग्गज अदाकाराओं के साथ जुड़ चुका है। अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं। शादी से पहले अक्षय कुमार का एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से अफेयर रह चुका है। इन दोनों के साथ ही अक्षय कुमार काफी सीरियस रिलेशन में थे लेकिन जैसे ही ये रिश्ता मुकाम पर पहुंचता, अक्षय पीछे हट गए। अक्षय कुमार ने शिल्पा के लिए ही रवीना टंडन से ब्रेकअप कर लिया था और ट्विंकल के लिए शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए। अक्षय शिल्पा से इश्क लड़ाते -लड़ाते ट्विंकल खन्ना पर फिदा हो गए। 

बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी 90 के दशक में फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में साथ नजर आए। साल 1997 में फिल्म इंसाफ के दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ और 2000 आते आते रिश्ता खत्म हो गया। ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाया था। कहते हैं कि शिल्पा को ट्विंकल के बारे में पता चल गया था जिससे वह बुरी तरह टूट गई थीं। 

Also Read: कभी रवीना टंडन के साथ था अक्षय कुमार का तगड़ा अफेयर, हो गई थी सगाई

'अक्षय ने किया इस्तेमाल'

शिल्पा शेट्टी और अक्षय को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता था। अलग होने के बाद शिल्पा ने कहा था, 'अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया और जब उन्हें कोई और मिल गई तो मुझे छोड़ दिया। लेकिन वो भी आसानी से इससे नहीं निकल पाएंगे क्योंकि अतीत को इतनी जल्दी भूलना आसान नहीं है। मैं उस अध्याय को भूल चुकी हूं और मैं उनके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगी।'

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने फरवरी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली और दोनों के दो बच्चे हैं। इसी इंटरव्यू में जब शिल्पा से ट्विंकल को लेकर नाराजगी पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि  अक्षय की गलतियों के लिए ट्विंकल को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर