आज बॉलीवुड से गायब है रेखा की गोद में बैठा ये बच्चा, क्या इन्हें पहचान पाए आप?

एक्ट्रेस रेखा की ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी गोद में एक बच्चा बैठा हुआ दिख रहा है। क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रहा ये बच्चा कौन है?

Rekha with Bollywood Actor
Rekha with Bollywood Actor 
मुख्य बातें
  • रेखा की ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल।
  • तस्वीर में रेखा की गोद में बैठे बच्चे को पहचान पाए आप?
  • जानें कौन है फोटो में रेखा संग दिख रहा ये बच्चा।

बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए कई एक्टर्स आते हैं जिन्हें मुंबई में फिल्मों में काम भी मिलता है लेकिन वो अपनी पहचान नहीं बना पाते या फिर उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाते जहां पहुंचने के लिए उन्होंने ये रास्ता चुना था। कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनकी फिल्में सुपरहिट साबित हुईं, लेकिन बाद में फिल्मों और काम के लिए तरसते नजर आए और आखिरकार उन्होंने फिल्मी जगत से दूरी बना ली। तस्वीर में एक्ट्रेस रेखा की गोद में बैठा दिख रहा बच्चा भी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचान नाम रह चुका है। 

Also Read: रॉकेट्री से लेकर गुड लक जेरी तक, ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

अमिताभ- शाहरुख संग किया है काम

फोटो में रेखा के साथ नजर आ रहा ये बच्चा अब काफी बड़ा हो चुका है। ये बच्चा अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम कर चुका है, जो हिट साबित हुई थी। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है? यह भी बता दें कि इस बच्चे ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। क्या अब आपने पहचाना? अगर आप अब भी इन्हें नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपकी मदद कर देते हैं।

डेब्यू

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में रेखा की गोद में बैठा दिख रहा बच्चा और कोई नहीं बल्कि एक्टर जुगल हंसराज हैं। जुगल हंसराज एक्टर के अलावा प्रोड्यूसर, राइटर और डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने साल 1983 में फिल्म मासूम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो कर्मा और सल्तनत में भी बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आए।

Also Read: कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड में रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया कैसी रही सुहागरात

इन फिल्मों में भी किया काम

जुगल हंसराज ने साल 1994 में फिल्म आ गले लग जा एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वो फिल्म मोहब्बतें में समीर शर्मा के रोल में दिखे, जिसमें उन्हें बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान भी थे। इसके अलावा वो फिल्म पापा कहते हैं, गुदगुदी, हम प्यार तुम्ही से कर बैठे, आजा नचले, कहानी 2- दुर्गा रानी सिंह में नजर आ चुके हैं। 

पर्सनल लाइफ

जुगल हंसराज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो पूर्व क्रिकेटर प्रवीन हंसराज के बेटे हैं। जुगल ने जुलाई 2014 को जैस्मीन ढिल्लन से शादी कर ली थी, जो कि एनआरआई इंवेस्टमेंट बैंकर हैं। दोनों का एक बेटा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर