क्यों अवॉर्ड फंक्शंस को अजय देवगन ने मारी थी लात, 23 साल बाद पत्नी काजोल ने किया खुलासा

Kajol Revelation: अवॉर्ड फंक्शंस में शामिल ना होने की वजह से कई बार अजय देवगन सवालों के घेरे में आ चुके हैं। अब 23 साल बाद अजय देवगन की पत्नी काजोल ने यह खुलासा कर दिया है>

Kajol Revelation About Ajay Devgn, Kajol Revealed Why Ajay Devgn Stopped Going To Award Functions
Ajay Devgn And Kajol  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अवॉर्ड फंक्शंस में नहीं जाते हैं अजय देवगन। 
  • क्या एक्टर को पसंद नहीं अवाॅर्ड फंक्शंस में जाना।
  • अब जाकर पत्नी काजोल ने किया खुलासा। 

Why Ajay Devgn Stopped Attending Awards Functions, Kajol Revealed: फिल्मों और शोज के बाद अगर दर्शकों को किसी चीज का इंतजार रहता है तो वह हैं अवाॅर्ड फंक्शंस। दर्शकों को अवॉर्ड फंक्शंस देखना बहुत पसंद होता है क्योंकि इन फंक्शंस में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंसेज होती हैं। इसके साथ लोग यह जानने के लिए भी काफी उत्सुक रहते हैं कि किसे बेस्ट एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर आदि के खिताब मिले हैं। इन अवॉर्ड फंक्शंस में जो सितारे मौजूद होते हैं वह भी सुर्खियों में छा जाते हैं। लेकिन कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिन्हें अवॉर्ड फंक्शन में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इनमें से एक बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन हैं। 

अवॉर्ड फंक्शंस‌ को अजय देवगन ने मारी थी लात 

पिछले कई साल से अजय देवगन ने खुद को अवाॅर्ड फंक्शन से किनारे कर लिया है। उन्हें अवॉर्ड फंक्शंस में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। कई बार अजय देवगन को अवाॅर्ड फंक्शन से आधारित सवाल पूछे गए हैं। इन सवालों का जवाब देते हुए कई बार अजय देवगन ने यह कहा है कि उन्हें अवॉर्ड फंक्शंस बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन अवॉर्ड फंक्शंस में इसलिए नहीं जाते हैं क्योंकि एक्टर-डायरेक्टर यह मानते हैं कि ऐसे फंक्शंस पैसे कमाने का एक जरिया हैं। लेकिन हाल ही में काजोल ने 23 साल बाद यह खुलासा किया कि अजय देवगन अवॉर्ड फंक्शंस में शामिल क्यों नहीं होते हैं।

Also Read:मलाइका अरोड़ा का सेक्सी लुक देख फैन्स का चकराया सिर, बोले- 'दीदी का स्टाइल मास्क पहनो लेकिन पैंट नहीं...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

Also Read: Jaan Hai Meri Teaser: सामने आया राधे श्याम के गाने 'जान है मेरी' का टीजर, देखें प्रभास का दिलकश अंदाज

काजोल ने किया खुलासा

बॉलीवुड अदाकारा काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अजय देवगन की एक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर साझा करने के साथ काजोल ने 23 साल बाद इस बात का खुलासा किया है कि अजय देवगन को अवाॅर्ड फंक्शंस में जाना क्यों पसंद नहीं है। काजोल ने यह तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा 'दौड़ना, चलना, लंगड़ाना, किक करना, चिल्लाना 23 साल बाद हम यहां हैं। क्या हमें मेडल मिलना चाहिए या हमें प्यार भरी नजरों से देखना चाहिए? कुछ भी हो हम यह जानते हैं कि अवॉर्ड फंक्शंस को लेकर तुम क्या महसूस करते हो। मैं तुम्हारे सामने सिर झुकाती हूं अभी। काजोल की इस तस्वीर पर अजय देवगन ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि 'मुझे मेरा अवाॅर्ड 23 साल पहले ही मिल गया है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर