Priya Prakash Video: आंखें मटकाकर फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वारियर के सिर में लगी चोट, शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

Priya Prakash Varrier Video: दो साल पहले फरवरी के महीने में आंखें मटकाकर रातों रात फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वारियर ने पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया था।

Priya Prakash Varrier
Priya Prakash Varrier  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • आंखें मटकाकर रातों रात फेमस हुई थीं मलयालम अदाकारा प्रिया प्रकाश वारियर
  • नका अंदाज इतना प्‍यारा था कि हर कोई उनके वीडियो को कई कई बार देख रहा था।
  • उन्‍होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया था। उनकी अदाएं हर किसी के दिल में बस गई थी।

Priya Prakash Varrier: दो साल पहले फरवरी के महीने में आंखें मटकाकर रातों रात फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वारियर ने पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया था। उनकी अदाएं हर किसी के दिल में बस गई थी। उनका अंदाज इतना प्‍यारा था कि हर कोई उनके वीडियो को कई कई बार देख रहा था। इस लोकप्रियता ने प्रिया प्रकाश वारियर के सामने एक नया चैप्‍टर खोल दिया था। प्रिया प्रकाश के पास फ‍िल्‍मों की लाइन लग थी। हालांकि उन्‍होंने बॉलीवुड में अपनी लोकप्रियता को कैश नहीं किया। 

मलयालम भाषा की फ‍िल्‍म ओरू अदार लव के एक गाने में प्रिया प्रकाश आंखों से तीर चलाते नजर आई थीं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। प्रिया प्रकाश इन दिनों तेलुगू फिल्म क्रैक की शूटिंग कर रही हैं। वह तेलुगू में डेब्‍यू कर रही हैं। खबर है कि इस फ‍िल्‍म के गाने की शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर घायल हो गईं और उनके सिर में चोट लगी है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। 

प्रिया प्रकाश द्वारा शेयर किये वीडियो में एक्टर नितिन दौड़ते हुए आते हैं और उनके पीछे से प्रिया प्रकाश भी दौड़ती नजर आ रही हैं। वह नितिन को पीछे से उनके कंधे को पकड़कर उनके उपर चढ़ना चाहती हैं और यहां उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह नीचे गिर जाती हैं। वह सिर के बल गिरती हैं जिससे उनके सिर में चोट लगी। हादसे के बाद फिल्म की टीम और एक्टर नितिन उन्हें उठाते हैं। 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बहुत ही जोर से गरी हैं और उन्हें सिर पर चोट आई होगी। हालांकि प्रिया प्रकाश ने अपने चाहने वालों को बता दिया है कि वह अब ठीक हैं। घबराने और परेशान होने की कोई बात नहीं है। बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 7 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। वह अब तक कई गानों और विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर