Year Ender 2021: सलमान खान की राधे से जानह्वी कपूर की रूही तक, 2021 में इन फिल्मों पर लगा 'फालतू' का धब्बा 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 17, 2021 | 07:31 IST

The Worst Bollywood Films Of 2021: वर्ष 2021 में कई फिल्में रिलीज हुईं जो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने से चूक गईं। इस लिस्ट में सलमान खान की राधे से लेकर परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन तक कई फिल्में शामिल हैं।

Radhe the most wanted bhai, the girl on the train, sardar ka grandson, roohi these are the worst films of 2021, wort films released in 2021 see here list
2021 में आईं इन फिल्मों को दर्शकों ने दिखाई फ्लॉप की झंडी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नहीं चला सका सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का जादू।
  • वर्ष 2021 की सबसे खराब फिल्मों में है परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन।
  • लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने से चूक गई अर्जुन कपूर की फिल्म सरदार का ग्रैंडसन। 

The Worst Bollywood Movies Of 2021: वर्ष 2021 में भी कोरोनावायरस का असर नहीं थमा। पहली लहर के बाद दूसरी लहर की वजह से वर्ष 2021 काफी प्रभावित हुआ। जिसकी वजह से भारत समेत कई देशों में फिल्मों को सिनेमा हॉल्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया। फिलहाल भारत में अब सिनेमा हॉल्स खुल गए हैं और हाल फिलाल में ही कई फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई हैं। चाहे फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हों या फिर सिनेमाघरों में, दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाना आसान नहीं है। इसी वजह से वर्ष 2021 में ऐसी कई फिल्में रिलीज हुईं जो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाईं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में कई सुपर स्टार्स की बिग बजट फिल्में शामिल हैं। 

राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

सलमान खान (Salman Khan) की बिग बजट फिल्म राधे (Radhe: Your Most Wanted Bhai) वर्ष 2021 की सबसे खराब फिल्मों में से एक है। सलमान खान की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था लेकिन यह फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाई। ईद के मौके पर सलमान खान की यह फिल्म रिलीज हुई थी लेकिन दर्शकों ने उनके ईद के तोहफे को कबूल नहीं किया। 

द गर्ल ऑन द ट्रेन

एमिली ब्लंट की तरह बनने के लिए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कड़ी मेहनत की थी लेकिन भारतीय दर्शकों को यह कुछ खास पसंद नहीं आया। परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl On The Train) दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही। उनकी यह फिल्म थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर थी लेकिन असली हत्यारे को जानने में दर्शकों ने कोई रुचि नहीं दिखाई। 

सरदार का ग्रैंडसन

सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson) फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया था लेकिन जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले कुछ खास नहीं था जिसकी वजह से यह फिल्म ज्यादा चली नहीं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लाख कोशिशों के बाद भी दर्शक इस फिल्म से इमोशनली कनेक्ट नहीं हो पाए।

रूही

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को भूत के रुप में देखना शायद दर्शकों को पसंद नहीं आया या फिर इस फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ दिलचस्प नहीं लगी। चाहे कोई भी कारण हो लेकिन राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जानह्वी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की यह फिल्म दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाई।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर