KGF 2 Box office Collection: केजीएफ चैप्टर 2 ने रचा इतिहास, हिंदी वर्जन में 400 करोड़ की कमाई पार

Yash starrer KGF Chapter 2 crosses Rs 400 crore: कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। केजीएफ 2 ने केवल हिंदी वर्जन में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

KGF 2 Box Office Collection 400 Crore in Hindi
KGF 2 Box Office Collection 400 Crore in Hindi 
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।
  • केजीएफ 2 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
  • केजीएफ 2 ने केवल हिंदी वर्जन में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Yash starrer KGF Chapter 2 crosses Rs 400 crore: कन्नड़ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। 14 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्म कमाई के मामले में रोज नए कीर्तिमान बना रही है और शुक्रवार की कमाई के बाद केजीएफ 2 ने केवल हिंदी वर्जन में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है। फिलहाल यह फिल्म सर्वाधिक कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म है। इससे ऊपर केवल एसएस राजामौली की बाहुबली 2 है।   

कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो 14 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने गुरुवार 5 मई को 6.30 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ हिंदी वर्जन में इसकी कुल कमाई 397.95 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 3.85 करोड़ रुपये की कमाई की और इसी के साथ इसकी कमाई 401.80 करोड़ हो गई है। 

Also Read: KGF स्टार Yash ने पान मसाला ब्रांड की डील ठुकाराई, ऐड के लिए ऑफर हुए थे करोड़ों रुपये

13 को आ रहे हैं जयेश भाई जोरदार

केजीएफ 2 की कमाई पर ब्रेक लगने की संभावना अभी नजर नहीं आ रही है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34 इसकी कमाई को प्रभावित नहीं कर पाईं। अब 13 मई तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 13 को रणवीर सिंह की जयेश भाई जोरदार रिलीज होगी। तब देखना होगा कि केजीएफ 2 की कमाई पर कितना असर डालेगी। 

OTT पर रिलीज को तैयार है केजीएफ- 2

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म केजीएफ 2 सिनेमाघरों की तरह ओटीटी पर भी धूम मचाने को तैयार है। इसके राइट्स 320 करोड़ रुपये में एक ओटीटी प्लैटफॉर्म को बेचे गए हैं। जानकारी के अनुसार,  27 मई से केजीएफ 2 ओटीटी प्लैटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। अभी इस बाद की अधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर