Year Ender 2020: अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी से अमिताभ बच्चन के कोरोना तक, इस साल छाए सेलेब्स के ये ट्वीट

सोशल डिस्टेंसिंग से भरे इस साल में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स काफी एक्टिव रहे। इस साल कई सेलेब्स के ट्वीट जमकर वायरल हुए। इनमें अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी से लेकर बिग बी के कोरोना तक के ट्वीट शामिल हैं।

Amitabh Bachchan, Anushka Sharma
Amitabh Bachchan, Anushka Sharma 
मुख्य बातें
  • साल 2020 बॉलीवुड के लिए सबसे खराब साल रहा।
  • सोशल मीडिया पर इस साल सेलेब्स के कई ट्वीट वायरल हुए थे।
  • अनुष्का शर्मा ने अगस्त में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 

मुंबई. साल 2020 कई बुरी यादें हमारे पीछे छोड़कर जा रहा है। सोशल डिस्टेंसिंग से भरे इस साल में सोशल मीडिया में लोग काफी एक्टिव रहे। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे। इस साल कई सेलेब्स के ट्वीट जमकर वायरल हुए। 

साल 2020 में जहां हमने कई सितारों को खो दिया। वहीं, ये साल कुछ सेलेब्स के लिए खुशखबरी लेकर आया। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अगस्त में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ फोटो शेयर की है। फोटो के साथ अनुष्का ने लिखा, 'और हम तीन हो गए हैं। जनवरी 2021 में आगमन होगा।' अनुष्का के ट्वीट को साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं। 

अमिताभ बच्चन ने सुनाई बुरी खबर 
साल 2020 में जिन सितारों को हमने खोया उनमें ऋषि कपूर भी शामिल थे। ऋषि कपूर की मौत की बुरी खबर अमिताभ बच्चन ने बताई थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'वो चला गया! ऋषि कपूर चला गया। वो अब नहीं रहा। मैं टूट गया।'

अमिताभ बच्चन ने कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी दी थी, जिसे साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक मिले थे। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा था कि,'मेरा Covid-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैं हॉस्पिटल में शिफ्ट हो गया हूं।'

ये ट्वीट हुआ सबसे ज्यादा रीट्वीट
मार्वल फिल्मों में ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले चैडविक बोसमैन का भी इस साल निधन हो गया। चैडविक पिछले चार साल से कोलन कैंसर से जूझ रहे थे। अभिनेता के परिवार ने एक बयान जारी करते हुए ट्वीट किया था। यह भारत में सबसे अधिक रीट्वीट होने वाला ट्वीट बना।

सोशल मीडिया पर हैशटैग की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े हैशटैग काफी पॉपुलर हुए। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का हैशटैग #DilBechara टॉप पर रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर