सिनेमा में अक्षय कुमार के 30 साल पूरे, सामने आया 'पृथ्वीराज' का स्पेशल पोस्टर

अभिनेता अक्षय कुमार ने आज हिंदी फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज के मेकर्स ने खास पोस्टर रिलीज किया है। 

30 years of Akshay Kumar Prithviraj
30 years of Akshay Kumar Prithviraj 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की ये पीरियड फिल्म तीन जून 2022 को रिलीज होगी।
  • पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के अलावा मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं।
  •  अभिनेता अक्षय कुमार ने आज हिंदी फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे कर लिए हैं।

30 years of Akshay Kumar: सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज का इंतजार खत्म होने जा रहा है। अक्षय कुमार की ये पीरियड फिल्म तीन जून 2022 को रिलीज (Prithviraj movie release date) होने वाली है। रिलीज से पहले अक्षय कुमार और उनके फैंस के लिए आज अहम दिन है। अभिनेता अक्षय कुमार ने आज हिंदी फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज के मेकर्स ने खास पोस्टर रिलीज किया है। 

यश राज फिल्म्स ने 'पृथ्वीराज' का पोस्टर साझा किया है जो अक्षय कुमार की इस उपलब्धि को शानदार तरीके से दिखाता है। पोस्टर में अभिनेता की हर एक फिल्म को दिखाया गया है। इस पोस्टर को साझा करते हुए खुद अक्षय कुमार ने बताया, "मेरे फिल्मी करियर का पहला शॉट ऊटी में था और यह एक एक्शन शॉट था! इस भाव के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह वास्तव में खास है।"

Also Read: गुर्जर समाज ने की मांग- रिलीज से पहले दिखाए Prithviraj, करणी सेना ने कहा- पांच जनवरी तक बदल दे फिल्म का टाइटल

फिल्म का इससे पहले एक मिनट का टीजर रिलीज हुआ था। लगभग 22 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत रणभूमि के सीन से होती है। हवा में तीर उड़ रहे हैं और इसके बीच पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार दहाड़ लगा रहे हैं। टीजर में संजय दत्त, सोनू सूद का भी फर्स्ट लुक सामने आया था। 

 कोरोना के कारण पृथ्वीराज की रिलीज कई बार टल चुकी है। सबसे पहले ये फिल्म साल 2020 में दिवाली में रिलीज होने वाली थीं। लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। वहीं, साल 2021 में ये फिल्म तीन जून 2022 को रिलीज होने वाली थी। कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे दोबारा स्थगित कर दिया गया। 

अक्षय के अलावा इस फिल्म में संयोगिता के किरदार में मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं। वहीं काका कान्हा के रोल में संजय दत्त, चंद बरदाई के रोल में सोनू सूद, जयचंद के रोल में आशुतोष राणा, मोहम्मद गौरी के रोल में मानव विज नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जो टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'पिंजर' के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर