Zoa Morani Health Update: अस्पताल से डिसचार्ज हुईं जोया मोरानी, वरुण धवन ने दी एक्ट्रेस की सेहत की जानकारी

Zoa Morani discharged from hospital: कोरोना वायरस से जंग के बाद जोया मोरानी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वरुण धवन ने उनकी फोटो शेयर की।

Zoa Morani discharged from hospital
Zoa Morani discharged from hospital  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जोया मोरानी हुई हॉस्पिटल से डिसचार्ज
  • कुछ दिन पहले ही आईं थीं कोरोना वायरस पॉजिटिव
  • वरुण धवन ने शेयर की पोस्ट

कोरोना वायरस का साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। कई देश इसकी चपेट में हैं। बॉलीवुड में भी इसके मामले सामने आ चुके हैं। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी के घर में एक के एक कोरोना के तीन केस आए। सबसे पहले उनकी बेटी शजा को कोरोना वायरस हुआ, फिर उनकी दूसरी बेटी जोया मोरानी और आखिर में वे खुद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। इलाज के बाद शजा के दो टेस्ट नेगेटिव आए थे और वे घर चली गई थी। शजा के बाद उनकी बहन जोया भी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं।

जोया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की जानकारी दी। वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थीं। अपनी इंस्टा स्टोरी में डॉक्टर्स और नर्सों के लिए लिखा कि मेरे योद्धाओं को अलविदा कहने और उन्हें हमेशा मेरी दुआएं देने का वक्त आ गया है। अलविदा आइसोलेशन आईसीयू। घर जाने का वक्त आ गया। इस पोस्ट को वरुण धवन ने भी शेयर किया।

varun dhawan zoa

वरुण ने इसके साथ लिखा कि इस समय में सकारात्मकता का होना बहुत जरूरी है। हमारे डॉक्टर इस समय बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, वे वास्तव में हमारे लिए भगवान हैं। हम सभी को सकारात्मक रहना होगा ताकि हम इससे उबर सकें। मेरी दोस्त के घर लौटने और सेल्फ क्वारेंटाइन करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। हालांकि बाद में वरुण ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया और उन्होंने इंस्टा स्टोरी में जोया की पोस्ट शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@varundvn) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zoamorani) on

वरुण और जोया बचपन के दोस्त हैं और हाल ही में वे जोया के साथ लाइव आए थे। इसमें जोया ने अपना अनुभव शेयर किया। जोया ने कहा-'इन सभी की शुरुआत 20 मार्च को हुई थी। मुझे जुकाम और बुखार होने लगा था।' वहीं जोया ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी सेहत की जानकारी शेयर की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर