Sonu Sood के जन्मदिन पर मेकर्स ने शेयर Fateh का पोस्टर, जानें कब रिलीज होगी एक्शन ड्रामा फिल्म

सोनू सूद की मोस्ट अवेटेड फिल्म फतेह के रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने एक्टर के जन्मदिन पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में सोनू जैकलीन के साथ नजर आ रहे हैं। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

fateh

Fateh (credit Pic: Instagram)

Fateh Relased Date Announced: आज बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) का जन्मदिन है। एक्टर ने अपने बर्थडे पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में सोनू और जैकलीन अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। फतेह के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। एक्टर इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। फतेह में सोनू के साथ जैकलीन और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में हैं।
फिल्म के पहले पोस्टर में सोनू सूद नदी के किनारे ब्रिज पर सूट -बूट पहने हुए खड़े दिखाई दे रहे हैं। दूसरी फोटो में सोनू और जैकलीन दोनों साथ में नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स सस्पेंस भरे अंदाज में देखते हुए नजर आ रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
मेकर्स ने जारी किया फतेह का नया पोस्टर
फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, तैयार हो जाइए राष्ट्र की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म के लिए। फिल्म के पोस्टर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, फतेह भाई सिनेमा में आग लगा देंगे। दूसरे यूजर ने लिखा, ये तो सुपर डुपर हिट फिल्म है। तीसरे यूजर ने लिखा, फतेह की फतेह हो। सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।
फतेह को जी स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है। मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म में दर्शकों को हॉलीवुड के लेवल का एक्शन देखने को मिलेगा। लंबे समय बाद सोनू पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। एक्टर की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, जैकलीन अक्षय कुमार के साथ वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited