horror films 2021 : इस साल हॉरर फ‍िल्‍मों का धमाल, जान्‍हवी कपूर से वरुण धवन, सैफ अली खान तक की मूवीज तैयार

हाल ही में बॉलीवुड के नामी सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली हॉरर फिल्मों की रिलीज डेट शेयर की है। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, ईशान खट्टर, सैफ अली खान समेत कई सितारे आते हैं।

2021 Upcoming horror movies of bollywod roohi bhediya bhool bhulaiya 2 bhoot police
2021 Upcoming horror movies of bollywod roohi bhediya bhool bhulaiya 2 bhoot police  

फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से हॉरर फिल्मों का एक अलग दबदबा रहा है। हॉरर फिल्मों का क्रेज लोगों में हमेशा से रहा है वहीं कई एक्टर्स हॉरर फिल्म करने का सपना देखते हैं। कई बॉलीवुड सितारों के विशलिस्ट में हॉरर फिल्म भी शामिल हैं। अपने कार्य क्षेत्र से हटकर साल 2021 में बॉलीवुड के कुछ प्रोमिसिंग सितारे अपनी-अपनी हॉरर फिल्में लेकर आ रहे हैं जिसका रिलीज डेट उन्होंने हाल ही में अनाउंस किया है। कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म रूही फैंस को जमकर एंटरटेन करेगी जो इस साल 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर, सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देने के लिए अपनी फिल्म भूत पुलिस के साथ 10 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 पर काम कर रहे हैं जो 19 नवंबर के दिन रिलीज होगी। वहीं कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन बूथ का रिलीज डेट अभी सामने नहीं आया है। इसी के साथ, नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी के रिलीज डेट को लेकर बेचैनी दशकों में देखी जा रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर