फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर दो टूक बोले पंकज त्रिपाठी, आम लोगों को दी ये कड़वी नसीहत

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बॉक्सि ऑफिस कलेक्शन को लेकर आम लोगों की दिलचस्पी पर अपनी राय का इजहार किया है। उनका कहना है कि बॉक्सि ऑफिस की आम लोगों को ज्यादा फिक्र नहीं करनी चाहिए।

pankaj tripathi
पंकज त्रिपाठी।  |  तस्वीर साभार: Twitter

फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर काफी चर्चा है। यह फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर पंकज त्रिपाठी अहम रोल में है। रिलीज से पहले जूम को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी और पंकज ने पितृसत्तामक समाज समेत कई मुद्दों पर बात की। साथ ही पंकज ने बॉक्सि ऑफिस कलेक्शन के सिलसिले में आम लोगों की दिलचस्पी पर भी अपना राय का इजहार किया। दरअसल, पंकज से सवाल पूछा गया कि क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज होने के चलते स्टार सिस्टम पर असर पड़ेगा? इसपर उन्होंने कहा कि पहले लोग बत करते थे कि ओपनिंग क्या लगी। ओपनिंग के पैसे प्रॉड्यूसर के पास जाते हैं। इसलिए ओपनिंग की चिंता ट्रेड से जुड़े लोगों और प्रॉड्यूसर को होना चाहिए। आम लोगों को बॉक्सि ऑफिस की ज्यादा फिक्र नहीं करनी चाहिए। आम लोगों को ध्यान देना चाहिए कि उनके राज्य में हेल्थ और शिक्षा का बजट कितना है। पंकज ने आगे कहा कि मुझे चिंता होती है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पब्लिक पता नहीं क्यों इनवॉल्व हो जाती है। उन्हें तो प्रॉफिट शेयरिंग भी नहीं मिलना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर