क्या बॉलीवुड बायकॉट की तरफ है अमिताभ बच्चन का ट्वीट, बोले- बात करने का मन करता है पर कैसे करें

Is Amitabh bachchan speak on bollywood boycott trend: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर राय बेबाकी के साथ रखते हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया है। नेटिजन्स उनके इस ट्वीट को बॉलीवुड बायकॉट से जोड़ रहे हैं।

amitabh bachchan
amitabh bachchan 

Is Amitabh bachchan speak on bollywood boycott Trend : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी बातों को बेबाक अंदाज से रखते हैं। बिग बी ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा है, कुछ बातें करने का मन करता हैं, पर करें तो कैसे करें ; हर बात की तो आजकल बात बन जाती है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को बायकॉट ब्रह्मास्त्र से जोड़ कर देखा जा रहा है। कुछ समय से लगातार ब्रह्मास्त्र को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। हाल ही में आलिया ने बयान दिया था कि जिन लोगों को उनकी फिल्में पसंद नहीं है वो नहीं देखेंगे। आलिया को इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। नेटिजन्स ने आलियो को रूड बताया। आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर