VIDEO: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में सलमान खान ही नहीं, ऋतिक रोशन भी आ सकते हैं नजर

Shahrukh Khan Pathan Film: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख लंबे वक्त के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

Shahrukh Khan Pathan Film
शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन  |  तस्वीर साभार: Instagram

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की शूटिंग यूएई में चल रही है। शाहरुख की फिल्म में सलमान खान एक बार फिर कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में सलमान टाइगर अवतार में यानी एक जासूस के किरदार में शाहरुख के साथ नजर आने वाले हैं। शाहरुख भी फिल्म में एक स्पाई का रोल निभा रहे हैं। सलमान 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जल्द ही 'पठान' के लिए  यूएई में शूट करेंगे। इस बीच यह भी चर्चा सामने आई है कि 'पठान' में ऋतिक रोशन भी कैमियो कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि ऋतिक 'पठान' में अपने 'वॉर' फिल्म में निभाए स्पाई कबीर के रोल में एंट्री कर सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की ओर से आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर