Panipat के बाद अर्जुन कपूर को मिली एक और बड़ी फिल्म, इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते आएंगे नजर

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 22:46 IST

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अर्जुन ने एक और फिल्म में काम करने की बात को कंफर्म किया जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अभी 'पानीपत' रिलीज भी नहीं हुई है उससे पहले ही अर्जुन की झोली में एक और फिल्म आ गिरी है इसमें उनके साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी। अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि वो एक ज्वॉइंट फैमिली में पले बड़े हैं और जानते हैं कि इसकी क्या इंपार्टेंस होती है और यही हमारी फिल्म की खासियत है। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल अडवाणी का कहना है कि इसमें अर्जुन और रकुल का एकदम नया अवतार देखने को मिलेगा। बता दें अर्जुन की फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर