बाहुबली स्टार प्रभास के कंधों पर है 1000 करोड़ का भार, इन तीन बड़ी फिल्मों में आने वाले हैं नजर

बाहुबली से दुनिया में लोकप्रिय हुए प्रभास के कंधों पर इस वक्त एक हजार करोड़ का भार है। दरअसल प्रभास के पास इस वक्त तीन बड़ी ऐसी फिल्में हैं जिनका कुल बजट तकरीबन एक हजार करोड़ रुपए है।

Bahubali Star prabhas has 3 big projects radheshyam Aadi purush and with Deepika untitled film
Prabhas Upcoming Movies 

प्रभास इस दौर के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके पास बड़े बजट की फिल्मों की एक श्रृंखला है। फिलहाल प्रभास के पास तीन बड़ी फिल्में आदि पुरुष, राधेश्याम और दीपिका के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है। आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि अगर हम इन तीनों फिल्मों के बजट को मिला दें तो यह 1000 करोड़ के आस-पास हो जाएंगी।

प्रभास, सैफ अली खान के साथ आदि पुरुष में नजर आएंगे जिसका कुल बजट 450 करोड़ रुपए है। फिल्म रामायण से प्रेरित है जिसमें सैफ अली खान का किरदार रावण से मेल खाता हुआ दिखेगा। दीपिका पादुकोण के साथ भी प्रभास के अनटाइटल्ड फिल्म का बजट भी 300 करोड़ के करीब है। सूत्रों की मानें तो यह फिल्म साइंस फिक्शन पर आधारित होगी।

वहीं पूजा हेगड़े के साथ बाहुबली स्टार प्रभास फिल्म राधेश्याम में रोमांस करते नजर आएंगे, फिल्म का कुल बजट तकरीबन 250 करोड़ रुपए है। इन सभी फिल्मों को अगर मिला दिया जाए तो प्रभास कि कंधे पर इस वक्त 1000 करोड़ का बोझ है। फिल्म मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि उनकी यह फिल्में उन्हें लागत से दोगुना बिजनेस देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर