बॉलीवुड में जोरों पर चल रही फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग, देखें क‍ितनी भरी है क‍िस स्‍टार की डायरी

हाल ही में यह खबर मिली है कि सलमान खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण समेत कई सितारे अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दिए हैं। कई बार इन्हें स्टूडियो के बाहर अपने शूटिंग के लुक में देखा गया है।

Bollywood stars begin shooting Know dates and details of their shoot
Bollywood stars begin shooting Know dates and details of their shoot  

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आए दिन अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए स्टूडियो के चक्कर लगाते रहते हैं। इसी बीच वह कई बार मीडिया के कैमरों में कैप्चर हो जाते हैं। हाल ही में सलमान खान ने शाहरुख खान स्टारर पठान फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। स्टूडियो के बाहर सलमान खान और शाहरुख खान की कार को एक साथ पार्किंग में देखा गया था जिससे यह पता चलता है कि दोनों पठान फिल्म की शूटिंग में मशगूल हैं। हाल ही में लोगों के सामने सलमान खान का अवतार सामने आया है जो पठान फिल्म में देखने को मिलेगा। वहीं रणवीर सिंह को भी पपाराजी ने रोहित शेट्टी की फिल्म जोकर के शूटिंग के बाद कैप्चर किया था। इतना ही नहीं, रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण को भी एक स्टूडियो के पास देखा गया था। दीपिका पादुकोण का लुक बहुत स्टाइलिश था। हाल ही में वह एक अमेरिकन क्लोथिंग कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेस्डर बनी हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इसी कंपनी के लिए शूटिंग कर रही थीं, फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। इस लिस्ट में फरहान अख्तर का भी नाम आता है जो अरबाज खान के चैट शो में गेस्ट बनकर शूटिंग करने के लिए पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म तूफान मई तक रिलीज हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर