Chitrangda on Coronavirus: कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं ले रही थीं चित्रगंदा सिंह, फिर हुआ ये हाल

बॉलीवुड
Updated May 17, 2020 | 21:28 IST

Chitrangda Singh on Coronavirus: अभिनेत्री चित्रंगदा सिंह ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया के किस तरह बॉब विश्वास के सेट पर सब परेशान हो गए थे। साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई और बातें शेयर की हैं

Chitrangda Singh Talks about Film Bob Bishwas shooting: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप ने पूरी दुनिया को हिला के रख दिया है। लोगों की जिंदगी जैसे सिमट के रह गई है। लोगों के काम- काज पर इसका काफी असर पड़ा है। ऐसे में फिल्म अभिनेत्री चित्रंगदा सिंह ने इससे जुड़े कई पहलुओं पर बात की है।

आपको बता दें चित्रंगदा सिंह कि आगे आने वाली फिल्म बॉब विश्वास की शुटिंग भी इन्हीं कारणों से रोक दी गई थी इस पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि- 17 मार्च को बॉब विश्वास की शुटिंग को रोग दिया गया था, उससे पहले तक सब काफी परेशान थे।

हर दिन डिसाइड किया जाता था कि अब इसकी शुटिंग रोक देनी चाहिए, लेकिन किसी ने इसे इतना सिरियसली नहीं लिया था और जब सभी को पता चला के इंटर- स्टेट ट्रेवल रोक दी गई है तो वास्तव में इस दिन सब काफी परेशान थे।

कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से दर्शकों को दीवाना बनाने बाली चित्रंगदा सिंह ने ये भी बताया के उनके कई और प्रॉजेक्ट की शुटिंग भी लॉकडाउन के वजह से शुरु नहीं हो पाई।

चित्रंगदा सिंह ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआती दौर के बारे में भी बात की और बताया की किस तरह अभी भी यानी शादी और मां बनने के बाद भी उन्हें फिल्म के ऑफर मिलते हैं। उनकी आनेवाली फिल्म बॉब विश्वास में उनके साथ अभिषेक बच्चन और टीना देसाई भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर