Bollywood actor इरफान खान के इंतकाल के बाद फूट-फूट कर रोए कॉमेडियन सुनील पाल, WATCH VIDEO

Comedian Sunil Pal on Irfan Khan's death: अभिनेता इरफान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। उनके निधन पर कॉमेडियन सुनील पाल बुरी तरह फूट-फूट कर रोए।

Bollywood actor Irrfan Khan
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान ने बुधवार को आखिरी सांस ली।  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेता इरफान का आज निधन हो गया
  • 53 वर्षीय इरफान ने मुंबई में लीं अंतिम सांस
  • अभिनेता इरफान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

नई दिल्ली: अभिनेता इरफान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। उनके निधन पर कॉमेडियन सुनील पाल बुरी तरह फूट-फूट कर रोए। उन्होंने कहा कि उनके ऐसा इंसान मैंने नहीं देखा। वह हमेशा हौसला बढ़ाते थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं है।  उनकी मौत पर यकीन करना मुश्किल है।

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान ने बुधवार को आखिरी सांस ली। थियेटर से लेकर सिनेमा तक में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले इरफान का बुधवार को मुम्बई के एक अस्पताल में निधन हो गया।वह सिर्फ 53 साल के थे। फिल्म उद्योग ने दुख के साथ-साथ उनके निधन पर अविश्वास व्यक्त करने और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की। थियेटर चलता रहा है और चलता रहेगा लेकिन इरफान जैसा शानदार अभिनेता और लाजवाब इंसान कहां से लाएंग? वह थियेटर के लिए कुछ बड़ा करने का सपना देखते थे और उस सपने को अपने साथ ही लिए चले गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर