Dabangg 3: रिलीज हुआ फिल्म दबंग 3 का तीसरा गाना 'यू करके', सलमान खान ने दी आवाज

बॉलीवुड
Updated Nov 09, 2019 | 16:15 IST

Dabangg 3 New Song: सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है। बता दें कि एक्टर इस बार पर्दे पर एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी आवाज से भी लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं।

मुख्य बातें
  • दबंग 3 का नया गाना रिलीज हो गया है।
  • गाना यू करके को खुद सलमान खान ने गाया है।
  • अब तक इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं।

सलमान खान अपनी नई फिल्म दबंग को लेकर चर्चा में है। फिल्म में सलमान एक बार फिर से चुलबुल पांडे के किरदार में लोगों का दिल जीतने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। वहीं हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना भी रिलीज किया है। दबंग 3 का तीसरा गाना यू करके को सलमान खान ने खुद गाया है। वहीं पायल देव ने उनका भरपूर साथ दिया है। 

सलमान खान की फिल्म दबंग सिनेमा जगत की मशहूर फ्रेंचाइजी में से एक है। बता दें कि एक्टर एक्टर इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग का भी जलवा बिखेर रहे हैं। हाल ही में रिलीज फिल्म का तीसरा गाना यू करके का अभी सिर्फ ऑडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इसके अलावा गाने में को संगीत साजिद वाजिद ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स दानिश साबरी ने तैयार किया है।

गाने को ऑडियो को सुनने के बाद माना जा रहा है कि इस पर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान रोमांस करते दिखाई देंगे। वहीं इससे पहले सलमान खान ने कई गानों में अपनी आवाज दी है। ऐसे में फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज गिफ्ट से कम नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

बता दें कि दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, अरबाज खान जैसे कई एक्टर दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। दोनों इस फिल्म में 10 साल बाद साथ काम किया है। वहीं दबंग 3 से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

फिल्म में सई मांजरेकर के साथ भी सलमान का लव एंगल दिखाया जाएगा। वहीं फिल्म में किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर