Dabangg 3 Teaser Promo: चुलबुल पांडे बनकर सामने आए सलमान खान, रिलीज हुआ दबंग 3 का टीजर

बॉलीवुड
Updated Oct 01, 2019 | 12:21 IST

Dabangg 3 Teaser Promo ft. Salman khan: 20 दिसंबर को क्रिसमस से पहले रिलीज रिलीज होने वाली सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 की टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान खान चुलबुल पांडे के लुक में नजर आए हैं।

Dabangg 3 Teaser ft. Salman khan: 20 दिसंबर को क्रिसमस से पहले रिलीज रिलीज होने वाली सलमान खान (Salman Khan) की फ‍िल्‍म दबंग 3 की टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान खान चुलबुल पांडे के लुक में नजर आए हैं। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। एक मिनट से भी कम समय के इस टीजर में मेकर्स ने सलमान खान का परिचय देने की कोशिश की है।

टीजर में सलमान खान बोलते नजर आ रहे हैं- 'कमाल करते हो पांडे जी, जब चुलबुल पांडे से जुडे हैं पूरे इंडिया के इमोशन, तो सलमान खान क्‍यों करेंगे दबंग का प्रमोशन।' यह टीजर खुद सलमान ने शेयर किया है। बता दें कि यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।

इससे पहले दबंग- 3 का मोशन पोस्‍टर आया था जिसे शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!' इससे पहले दबंग- 3 का मोशन पोस्‍टर आया था जिसे शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!' 

इस फ‍िल्‍म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने दमदार प्‍लानिंग की है। यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। सलमान खान अपनी फ‍िल्‍म दबंग 3 में जवां नजर आएंगे। इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा।

दबंग 3 में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान, साउथ एक्टर सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि सुदीप इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर