फिल्म 83 की शूटिंग के बाद इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, लेटर लिख कर बताई दिल की बात

बॉलीवुड
Updated Oct 07, 2019 | 17:37 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में कपिल देव की वाइफ की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में दीपिका ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद 83 फिल्म की टीम को पार्टी देने का फैसला किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म '83' की शूटिंग खत्म की है जिसमें उनके साथ उनके हसबैंड रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद दीपिका खासा इमोशनल हो गई हैं और इसी वजह से उन्होंने '83' की टीम के सारे मेंबर्स को एक काफी खूबसूरत लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है पिछले कुछ महीने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद शानदार रहे हैं। कुछ पुरानी यादें भी ताजा हुईं और मुझे इस फिल्म का हिस्सा बन कर बेहद खुशी है। इसी वजह से मैं आप सबको फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद पार्टी के लिये इनवाइट कर रही हूं। बता दें कि दीपिका इस फिल्म में कपिल की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं। शादी के बाद ये पहला मौका है जब दीपवीर यानि दीपिका और रणवीर किसी फिल्म में एक साथ नजर आयेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर