Farhan Akhtar on CBFC: सेंसर बोर्ड पर भड़के फरहान अख्तर, कहा- वो दिन दूर नहीं जब सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ेगी ऑडियंस

बॉलीवुड
Updated Nov 17, 2019 | 23:17 IST

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि 15 नवंबर को रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फोर्ड वर्सेज फरारी के शराब पीने वाले एक सीन को सेंसर बोर्ड ने धुंधला कर दिया है। जिसे देख कर फरहान भड़क गये।

बॉलीवुड एक्टर डॉयरेक्टर फरहान अख्तर को सीबीएफसी यानि (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) पर गुस्सा आ गया है। उन्होंने अपना ये गुस्सा निकाला एक ट्वीट के जरिये। दरअसल हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फोर्ड वर्सेज फरारी के एक सीन में शराब की बोतल और गिलास दिखाये गये थे। जिसे सेंसर बोर्ड ने धुंधला कर दिया है। जिसे देख कर फरहान भड़क गये और उन्होंने ट्वीट कर के सीबीएफसी को आड़े हाथों लिया उन्होंने लिखा की वो दिन अब दूर नहीं है जब हम ऑडियंस को थियेटर में सिर्फ स्क्रिप्ट ही दिखा सकेंगे क्योंकि सीन तो हम दिखा नहीं सकते हैं। फरहान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा मुझे समझ नहीं आता कि इंडियन ऑडियंस के साथ इस तरह ट्रीट क्यों किया जाता है जैसे कि वो अपना अच्छा बुरा नहीं सोच सकते हैं। बता दें फोर्ड वर्सेज फरारी 15 नवंबर को रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर