Independence Day Clash: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टकराएंगी इन दो बड़े स्टार्स की फिल्में, सामने आई ये खबर

बॉलीवुड
Updated Nov 19, 2019 | 00:12 IST

Ajay Devgan and John Abraham Film: अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आपस में टकराएंगी।

बॉलीवुड में जब भी दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो रोमांच देखने लायक होता है। सबके मन में यही सवाल होता है कि कौन सी फिल्म किस पर भारी पडे़गी? ऐसा ही कुछ एक बार फिर अगले साल 15 अगस्त के मौके पर होने जा रहा है। दरअसल अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और जॉन अब्राहम स्टारर  'अटैक' दोनों ही फिल्मों को इंडिपेडेंस डे के मौके पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया के मेकर्स ने इसे पहले ही स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करने का अनाउंसमेंट कर दिया था। वहीं हाल ही में जॉन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'अटैक' एक देशभक्ति पर बनी फिल्म है और हम इसे इंडिपेडेंस डे के मौके पर रिलीज करेंगे। बता दें इस साल 15 अगस्त के मौके पर भी दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर