Jubin Nautiyal Meri Aashiqui Song: बहुत रोमांट‍िक है जुबिन नौटियाल का मेरी आश‍िकी गाना, देखें वीड‍ियो

बॉलीवुड
Updated Jun 03, 2020 | 12:18 IST

Jubin Nautiyal Meri Aashiqui Song : अपनी आवाज से जादू चलाने वाले जुब‍िन नौट‍ियाल एक नए अंदाज में मेरी आश‍िकी गाने से जुड़े हैं। देखें उनके नए गाने का वीड‍ियो जो तेजी से पॉपुलर हो रहा है।

Jubin Nautiyal Meri Aashiqui Song : अभी तक आपने जुब‍िन नौट‍ियाल की आवाज सुनी थी अब एक नए अंदाज में उनको पर्दे पर देखें भी। वह अलग ही अंदाज में हाल ही में र‍िलीज हुए मेरी आश‍िकी गाने से जुड़े हैं। दरअसल इस पॉपुलर स‍िंगर ने एक अभ‍िनेता के रूप में इस गाने में एंट्री ली है। बता दें क‍ि जुबिन नौटियाल ने मरजावां से सुपरहिट तुम ही आना और कबीर सिंह से तुझे कितना चाहने लगे से सभी को चौंका दिया था। जुब‍िन इस वीड‍ियो में लोकप्रिय पंजाबी और बॉलीवुड अभिनेत्री इहाना ढिल्लों के साथ नजर आ रहे हैं। गाने को रश्मि विराग ने लिख है और इसका वीड‍ियो आशीष पांडा ने डायरेक्‍ट क‍िया है। गाने के कंपोजर रोचक कोहली हैं। यह गाना आपको बताता है क‍ि जीवन की सुंदरता आपके प्रियजनों के साथ बिताए गए छोटे क्षणों में ही निहित है। यहां देखें तेजी से पॉपुलर हो रहे इस गाने का वीड‍ियो। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर