JugJug Jeeyo: कियारा आडवाणी और नीतू कपूर ने की अनिल कपूर के पैर छूने की कोशिश, देखें एक्टर ने क्या दिया रिएक्शन

JugJug Jeeyo Movie: फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर और कियारा आडवाणी को अनिल कपूर के साथ एक शरारत सूझी। देखें उनकी हरकत पर एक्टर का क्या रिएक्शन सामने आया।

Jug Jugg Jeeyo, Anil Kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, JugJug Jeeyo Movie see anil kapoor reaction when kiara advani and neetu kapoor tried to touch his feet
JugJug Jeeyo Movie 

मुंबई : इन दिनों वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो (JugJug Jeeyo Movie) को प्रमोट करने में बिजी हैं। वहीं ये सभी सितारे साथ में मस्ती करने का भी कोई मौका मिस नहीं करते। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट में नीतू कपूर और कियारा आडवाणी को एक शरारत सूझी और वे दोनों अनिल कपूर के पैर छूने पहुंच गईं। बता दें कि फिल्म में कियारा जहां अनिल की बहू बनी हैं, वहीं नीतू उनकी वाइफ के किरदार में नजर आ रही हैं। जहां तक नीतू और कियारा की शरारत की है तो अनिल दोनों की इस हरकत को समझ गए और पहले ही अपनी जगह से खिसक लिए। सितारों की ये क्यूट हरकत कैमरे में कैद करके हम आपके लिए लाए हैं। देखें ये वीडियो रिपोर्ट। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर