दावत का स्वाद लेती दिखीं करीना कपूर, चाची नीतू कपूर संग जल्द नए प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

Kareena Kapoor team up for New project: करीना कपूर ने एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ हाल ही में शूटिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में भतीजी-चाची की जोड़ी को सेल्फी क्लिक करते हुए देखी जा सकती है।

Kareena Kapoor team up for New project With Neetu Kapoor-
करीना कपूर और नीतू कपूर। 

Neet kapoor & Kareena Kapoor team up for New project: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने परिवार के बेहद करीब हैं। अब लाल सिंह चड्ढा स्टार को एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग करते हुए बहुत ही एक्साइटेड देखा जा रहा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर ने एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ हाल ही में शूटिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में भतीजी-चाची की जोड़ी को सेल्फी क्लिक करते हुए देखी जा सकती है। फोटोज में करीना कपूर को सफेद और गुलाबी रंग का प्रिंटेड कुर्ती पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने झुमके के साथ कैरी किया है। दूसरी ओर एक्ट्रेस नीतू कपूर हरे रंग के कुर्ते में नजर आ रही है। सेल्फी शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'जब आप परिवार के साथ शूट करते हैं... नीतू कपूर। यह शॉट असली शॉट से ज्यादा महत्वपूर्ण है...।'

पढ़ें -  75 रुपए में नहीं मिलेगी ब्रह्मास्त्र की टिकट, पोस्टपोन हुआ नेशनल सिनेमा डे

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर