Freddy Film: कटरीना कैफ के साथ फिल्म करने वाले हैं कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान करेंगे इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस

Kartik Aaryan Katrina Kaif Freddy: शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी के नए प्रोजेक्ट फ्रेडी के लिए भी कार्तिक आर्यन का नाम आगे आ रहा है। साथ ही निर्माताओं ने फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश पूरी कर ली है...

Kartik Aaryan opposite Katrina Kaif in a film produced by Shah Rukh Khan
कार्तिक आर्यन और कटरीना कैफ। 

कार्तिक आर्यन को काफी समय से इंडस्ट्री में कुछ दिग्गजों द्वारा साइन करने की चर्चा हैं। अब शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नए प्रोजेक्ट फ्रेडी के लिए भी कार्तिक आर्यन का नाम आगे आ रहा है। कार्तिक की प्रोडक्शन हाउस से बात चल रही है हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश पूरी कर ली है।

रिपोर्ट के अनुसार कटरीना कैफ को फ्रेडी के लिए साइन किया गया है। कटरीना को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और इसकी वजह उनका रोल बताया जा रहा है। जो कि हीरो(कार्तिक आर्यन) की तुलना में काफी बड़ा और अहम है। औपचारिक रूप से कटरीना ने इसके लिए हां कह दिया है, लेकिन अभी तक ऑफिशियली ये अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

कार्तिक आर्यन की अब तक बॉक्स-ऑफिस पर कई एंटरटेनिंग फिल्में हिट रही हैं। ऐसे में निश्चित रूप से कटरीना के साथ उनकी ये फ्रेश जोड़ी देखना दर्शकों के लिए काफी एक्साइटिंग होगा। वहीं एक इंटरव्यू में कार्तिक पहले कटरीना कैफ के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस साल उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर